मुजफ्फरपुर में प्रमुख के पति को जान से मारने की की गई कोशिश

Murder
Janmanchnews.com
Share this news...
Kirti mala
कीर्ति माला

मुजफ्फरपुर। मुजफ्फरपुर के मड़वन प्रमुख शबाना खातुन के पति मोहम्मद जाबिर हुसैन को सदर थाना क्षेत्र के रेवा रोड एनएच-102 पर पताही एलपी शाही कॉलेज गेट के निकट दो दर्जन हमलावरों ने लाठी और रौड से मारकर घायल कर दिया।

इसमें वे गंभीर रूप से घायल हो गए। उनके सिर व शरीर के विभिन्न हिस्सों में गंभीर चोटें आई हैं। उन्हें इलाज के लिए बैरिया के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्हें आइसीयू में रखा गया है। उन पर हमलावरों की ओर से दो राउंड फायरिंग भी की गई।

हालांकि, पुलिस ने इससे इन्कार किया है। उनके कार चालक राकेश राम की भी पिटाई की गई है। घटना को लेकर क्षेत्र में भारी तनाव है। बड़ी संख्या में लोग बैरिया स्थित अस्पताल में भी जुटे। आक्रोशित लोगों ने पहले सदर थाना के फरदो गोला व बाद में मड़वन चौक को जाम कर दिया। वे हमलावरों को गिरफ्तार करने की मांग कर रहे थे। सिटी एसपी उपेंद्रनाथ वर्मा व करजा थानाध्यक्ष रामबालक यादव के आश्वासन पर रात लगभग दस बजे जाम समाप्त हुआ।

Read this also

वाराणसी भगदड़ मामले में हुई पहली गिरफ़्तारी, जय गुरुदेव के 25 अनुयायी पुल टूटनें की अफवाह से कुचल मरे थे


सूत्रों के अनुसार इस हमले का कारण प्रमुख पति के भतीजा व कुछ छात्रों के बीच दो-तीन दिनों से चल रहा विवाद बताया जा रहा है। इन छात्रों के बीच मारपीट हुई थी। प्रमुख पति व उसके भतीजे के विरुद्ध सदर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी।

Read this also…

दौसा जिले के कैम्पस प्लेसमेन्ट शिविर में 35 युवाओं को मिला रोजगार

इस मुद्दे को लेकर मंगलवार को पंचायती भी होने वाली थी। इसी बीच इस घटना को अंजाम दिया गया। अस्पताल में भर्ती प्रमुख पति मो. जाबिर हुसैन हमलावरों में अंशु कुमार चौधरी व राकेश कुमार सहित आधा दर्जन युवकों की पहचान का दावा किया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।

Share this news...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फॉलो करें।