Highway

वाहन चेकिंग के दौरान के एक भीषण सड़क हादसे में 4 पुलिसकर्मियों की हुई मौत तथा DSP हुए घायल

16

डीएसपी के निर्देश पर पानापुर ओपी ने अकुराहां के पास जाइलो को घेर लिया था। डीएसपी खुद मौके पर छानबीन कर रहे थें। तभी पीछे से आ रहे एक ट्रक नें सबको कुचल दिया…

Arun Singh

अरुण सिंह

मुजफ्फरपुर। अपराधियों की सूचना मिलने पर पुलिस कर्मी वाहन चेकिंग कर रहे थें। इसी दौरान पीछे से आ रहे ट्रक ने सबको रौंद डाला। यह घटना बिहार के मुजफ्फरपुर जिले की है।

यह घटना रविवार देर रात की हुई इस भीषण सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत गई। मरने वालों में 4 सिपाही और एक ड्राइवर शामिल हैं जबकि डीएसपी वेस्ट कृष्ण मुरारी और पानापुर ओपी के प्रभारी डीएन झा जिन्दगी मौत से जूझ रहे हैं।

Read this also…

महीनों से इंसाफ के लिए थाना का चक्कर काट रही एक मां, पुलिस कर रही है टालमटोल

यह भीषण सड़क हादसा मीनापुर के पानापुर ओपी इलाके के अकुराहां के पार एनएच-28 की है। देर रात डीएसपी मोतीपुर से एक जाइलो गाड़ी को अपराधियों की सूचना पर खदेड़ रहे थें। डीएसपी के निर्देश पर पानापुर ओपी ने अकुराहां के पास जाइलो को घेर लिया था। डीएसपी खुद मौके पर छानबीन कर रहे थें। तभी पीछे से आ रहे एक ट्रक नें सबको कुचल दिया। ट्रक की टक्कर से जाइलो हवा में उड़कर दूर जा गिरी।

इस हादसे में डीएसपी के तीन अंगरक्षक मुन्ना चौधरी, विश्वमोहन शर्मा और फरमान अंसारी की मौत हो गयी। वहीं पानापुर ओपी के एक पुलिसकर्मी विजय चौधरी की भी मौत हो गयी। जाइलो में सवार एक व्यक्ति की भी मौत हो गयी जिसकी पहचान नहीं हुई है।

Read this also…

शिक्षक ने दी ऐसी सजा कि लड़की शर्म से लाल हो गई

डीएसपी और थाना प्रभारी को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनकी हालत गंभीर है। डीआईजी अनील कुमार सिंह, डीएम धर्मेन्द्र सिंह और एसएसपी विवेक कुमार घटना स्थल से लेकर अस्पताल में तैनात है।