Janmanchnews

जमाकर्ताओं का जमाधन सीज कर अब तक सरकार द्वारा नहीं लौटने से आक्रोशित लोगों का धरना प्रदर्शन

14
Santosh Raj

संतोष राज

मुजफ्फरपुर। बिहार के कोने- कोने से आये पल्स इंडिया के कार्यकर्ता और जमाकर्ताओं ने मुजफ्फरपुर के  कम्युनिस्ट पार्टी के साथ मिलकर उनके सहयोग से माले के पार्टी कार्यालय से लेकर हरि सभा चौक होते हुए मुजफ्फरपुर समाहरणालय तक रोड शो के दौरान बिहार और केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

मिली जानकारी के अनुसार सरकार ने 2013 में पल्स इंडिया के व्यवसायिक गतिविधियों पर रोक लगाते हुए इसके सभी कार्यालयों को बंद करवा दी थी। माले के सदस्य, पल्स के जमाकर्ता और कार्यकर्ता बिहार सरकार से लेकर केन्द्र सरकार पर निशाना साधा है।

पल्स इंडिया बिहार के टॉप सिनियर प्रशांत कुमार और अमरेन्द्र श्रीवास्तव का कहना है जब सरकार द्वारा 2013 में पल्स इंडिया के ऑफिस को बन्द किया जा रहा था उस समय जमाकर्ताओं और कार्यकर्ताओं को यह आश्वासन दिया गया था कि जाँच हो जाने के बाद सभी जमाकार्त का एक-एक पैसा लौटा दी जाएगी। बाद मे सुप्रीमकोर्ट के आदेश पर जांच के लिए लोढ़ा समिति गठित  की गई थी। पर आजतक पल्स इंडिया के जमाकर्ताओं को उनका जमाधन वापस करने को लेकर कोई  करवाई नही हुई।

धरना प्रदर्शन के दौरान डिप्टी कलेक्टर ने आश्वासन दिया। सभी जिले के एसपी को तुरन्त निर्देश दिया जायेगा की वह सभी थाना प्रभारी को सूचना दे कि पल्स इंडिया के  कार्यकर्ता के विरुद इस मामले को लेकर कोई शिकायत दर्ज नहीं की जाए।