Train, janmanchnews

नई टाईम टेबुल से कई ट्रेनों के नाम गायब रहने से यात्रियों को परेशानी

136
Pankaj Pandey

पंकज पाण्डेय

मुजफ्फरपुर। यात्रियों की सुविधा के लिए स्टेशन पर लगाया गया टाइम टेबुल ही यात्रियों  की परेशानी का सबब बन गया है। जंक्शन स्थित रेलवे के टाइम टेबल बोर्ड से दो दर्जन ट्रेनें गायब हो गई हैं। बोर्ड पर ट्रेनों की जानकारी नहीं होने से यात्रियों को यात्रा शुरू करने में परेशान हो रही है।

एक नवंबर से ट्रेनों के नए टाइम टेबल लागू होने के बाद यात्रियों की सुविधा हेतु जंक्शन के चप्पे-चप्पे पर नया बोर्ड लगाया गया है। इसमे कई गड़बड़ी है।कई ट्रेनों के नाम गायब है,जिसकी वजह से यात्री परेशान हो रहे है।

बोर्ड में रात 12: 55 बजे जंक्शन से प्रस्थान करने वाली राप्ति सागर से लेकर दोपहर 12: 55 बजे जाने वाली डिब्रूगढ़ चंडीगढ़ एक्सप्रेस को ही शामिल किया गया है। वहीं, दोपहर एक से लेकर रात 12 बजे तक जंक्शन से गुजरने वाली ट्रेन सूची से गायब है। सूची से गायब ट्रेनों में मुंबई जाने वाली पवन एक्सप्रेस, नई दिल्ली जाने वाली राजधानी, गरीबरथ व स्वतंत्रता सेनानी एक्सप्रेस जैसे डेढ़ दर्जन ट्रेन शामिल हैं।

इसी तरह डाउन साइड की ओर जाने वाली ट्रेनों के टाइम टेबल बोर्ड से संध्या पांच बजे के बाद जंक्शन से प्रस्थान करने वाली ट्रेनों को गायब कर दिया गया है। बाघ एक्सप्रेस, शहीद, हरिहर एक्सप्रेस व मौर्यध्वज एक्सप्रेस आदि ट्रेनें सूची में शामिल नहीं हैं।