Bihar girl beaten

फोन पर बात करती लड़की को अचानक बेरहमी से पीटने लगा एसपीओ, लोग बने मूकदर्शक

80
Arun Singh

अरुण सिंह

नालंदा। एक एसपीओ ने किया ऐसा काम की लोग देखते रह गए। बिहार के नालंदा में एक लड़की सड़क पर अकेले खड़ी थी और फोन पर किसी से बात कर रही थी।

पास मौजूद एसपीओ धनंजय कुमार को लगा कि लड़की फोन पर अपने प्रेमी से बात कर रही है। इससे धनंजय इतना गुस्सा हो गया कि वह लड़की को बीच सड़क पर पीटने लगा। उसने बाल पकड़कर लड़की को सड़क पर घसीटा। उसका फोन छीन लिया और कहने लगा कि तुम गलत कैरेक्टर की हो। तमाशा देखते रहे लोग, कोई नहीं आया बचाने।

Bihar girl beaten

Janmanchnews.com

यह घटना नालंदा जिले के परवलपुर थाना क्षेत्र के बड़ी मठ के पास एनएच 110 पर घटी। सरेआम पिटाई और बेइज्जती होने पर लड़की फूट-फूट कर रो रही थी। बाल पकड़कर घसीटे जाने के बाद वह सड़क पर बैठ गई और छोड़ देने की गुहार लगाने लगी, लेकिन धनंजय पर इसका कोई असर नहीं हुआ। वह बेरहमी से लड़की को पीटता रहा।

Gallery with ID 4 doesn't exist.

लड़की की सरेआम पिटाई होता देख गांव के लोग जमा हो गए, लेकिन कोई धनंजय को रोकने की हिम्मत नहीं जुटा रहा था। तमाशा देख रहे सभी लोग उसके एसपीओ होने से डर रहे थे। कुछ युवक तो उल्टे धनंजय का हौसला बढ़ा रहे थे।

इस दौरान एनएच पर चल रही कई गाड़ियां रुकी, कोई इन गाड़ियों से उतरकर लड़की की मदद करता इससे पहले धनंजय दबंगई दिखाते हुए उसे आगे जाने को कह देता। काफी देर तक पीटने और गालियां देने के बाद धनंजय ने लड़की को घर जाने दिया।

लड़की को दी गालियां

चरित्र पर अंगुली उठाकर लड़की को सरेआम पीटने वाला धनंजय खुद कितना सभ्य है यह इस घटना के वीडियो में दिख रहा है। वह लड़की को पीटने और घसीटने के साथ गालियां दे रहा था।

लड़की ने जब उसे अपनी मां बहनों की दुहाई दी तो वह और भड़क गया। वीडियो मीडिया में आने के बाद एसपी सुधीर कुमार पोरिका ने धनंजय को एसपीओ के पद से बर्खास्त कर दिया है और उसके खिलाफ कार्रवाई का आदेश दिया है। 

एसपीओ था धनंजय

लड़की को सरेआम पीटने वाला धनंजय बिहार पुलिस का कर्मी था। वह एसपीओ (स्पेशल पुलिस ऑफिसर) था। गौरतलब है कि बिहार में नक्सल प्रभावित जिलों में एसपीओ की बहाली गई है।

एसपीओ गांव के लोगों को नक्सलियों की खबर देने के लिए बनाया जाता है। धनंजय नक्सलियों की खबर देने की जगह गांव में अपनी रौब दिखाने के ज्यादा व्यस्त रहता था।

Anil@janmanchnews.com

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करेंट्विटर पर फॉलो करें।