भाजपा के उपवास का मजाक उड़ाते हुए बिहारी बाबू ने अपने दल को किया कटघरे में खड़ा

BJP
Janmanchnews.com
Share this news...
Pankaj Pandey
पंकज पाण्डेय

पटना। बिहारी बाबू शत्रुघ्न सिन्हा ने बजट सत्र के दूसरे चरण में संसद की कार्यवाही न चलने देने के विपक्ष के रवैये के खिलाफ सत्ताधारी भाजपा सांसदों के राष्ट्रव्यापी उपवास पर आज उपहास उड़ाया और आरोप लगाया कि भाजपा ने खुद भी विपक्ष में रहने के दौरान संसद की कार्यवाही नहीं चलने दी थी।

सिने अभिनेता और भाजपा सांसद शत्रुघ्न ने ​श्रृंखलाबद्ध ट्वीट के जरिये आरोप लगाया कि भाजपा, (जो कि वर्तमान विपक्षी दलों पर इसके लिए आरोप मढ़ रही है), ने भी स्वयं विपक्ष में रहने के दौरान संसद की कार्यवाही नहीं चलने दी थी।

पटना साहिब से भाजपा सांसद शत्रुघ्न ने पूछा कि इस उपवास के पीछे कारण क्या है? क्या संसद की कार्यवाही सुचारू रूप से नहीं चल पायी। संसद में गतिरोध के लिए क्या विपक्षी दल पूरी तरह से जिम्मेदार हैं।

पूर्व में कई बार हम लोग जब विपक्ष में थे तो कई दिनों, सप्ताह यहां तक कि महीनों तक संसद की कार्यवाही नहीं चलने दी थी। विदेश यात्रा पर गये शत्रुघ्न ने कहा कि तत्कालीन नरसिंह राव सरकार में सूचना एवं दूरसंचार मंत्री रहे सुखराम और हिमाचल सरकार का हिस्सा रहे अनिल शर्मा के खिलाफ भ्रष्टाचार के मामले को लेकर सदन में हंगामा किया गया था और उपवास में शामिल कई भाजपा नेताओं ने पूर्व में यह बयान दिया था कि सदन की कार्यवाही सुचारू रूप से चलाना पूरी तरह से सत्तापक्ष की जिम्मेदारी होती है। आज हमारा इस मामले में क्या रुख है उसे स्पष्ट किया जाना चाहिए।

Share this news...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फॉलो करें।