tejashwi Yadav

तेजस्वी ने नीतीश को दिया करारा जवाब, कहा- लालू यादव मर्द हैं, धोखेबाज नहीं

83

पटना। बिहार में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को करारा जवाब दिया है और कहा है कि मैं लालू यादव का बेटा हूं और लालू यादव मर्द हैं धोखेबाज नहीं। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने केवल इधर-उधर पलटी मारकर कभी इसको धोखा दिया, कभी उसको, लेकिन लालू यादव ने किसी को धोखा तो नहीं दिया।

तेजस्वी ने कहा कि लालू यादव ने हमेशा गरीबों और वंचितों के लिए काम किया, ये सबके सामने है और लोगों ने केवल उन्हें फंसाने के लिए उनके परिवार को भी नहीं बख्शा। लेकिन लालू यादव किसी के झूठे आरोपों से घबराते नहीं हैं, गरीबों के बीच जो उनकी पहचान है धोखेबाज की तो नहीं है।

तेजस्वी ने कहा कि नीतीश कुमार ने बिहार की जनता को छला है, सत्ता के लोभ में कभी बीजेपी अच्छी लगने लगती है तो कभी आरजेडी और जिधर जरूरत होती है उधर घूम जाते हैं और कहते हैं कि अंतरात्मा की आवाज है। अब तो जनता उन्हें शौचालय के चोर के रूप में भी जानने लगी है।

नीतीश कुमार जी ने कोई एेसा काम किया है जिससे नरेंद्र मोदी से डर गए और उनकी गोद में जाकर बैठ गए हैं, क्योंकि उनकी चाबी अब नरेंद्र मोदी और अमित शाह के हाथ लग गई है, वो जैसे चाहेंगे वैसे घुमाएंगे।

तेजस्वी ने अपनी तस्वीर पर फिर सफाई दी और कहा कि प्रवक्ताओं से चरित्रहनन करवा रहे हैं। वह सेडिस्ट हैं। खुद नहीं बोलते, बल्कि बोलवाते हैं। 30 लोगों की हत्या के आरोपी के साथ सेल्फी लेते हैं। शौचालय घोटाले में जदयू के कई लोग शामिल हैं। धीरे-धीरे देखते रहिए बिहार में और कितने घोटालों के नाम इन सबसे जुड़ते हैं।