ऐश्वर्या राय के संग 12 मई को शादी रचाएंगे लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप

Tej Pratap
File Photo: तेजप्रताप यादव
Share this news...
Pankaj Pandey
पंकज पाण्डेय

पटना। लालू प्रसाद के बड़े बेटे और बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव शादी के पवित्र बन्धन में बंधन जा रहे है। कभी समय से अपनी शादी के सवाल पर मीडिया की मार झेल रहे तेजप्रताप को ऐश्वर्या राय पसंद आ गयी हैं। और वह उन्ही को 12 मई के दिन अपनी दुल्हन बनाकर अपने दाम्पत्य जीवन की शुरुआत करेंगे।इस शादी के लिए उनके पिता और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने भी हामी भर दी है।

उनकी होने वाली दुल्हिनियां ऐश्वर्या राय राजद के पूर्व मंत्री चंद्रिका राय की बिटिया और बिहार के 10वें मुख्यमंत्री रहे दरोगा राय की पौत्री है। यह शादी तय होने की बात मीडिया में आने के बाद दरियापुर के बजहिया गांव के लोगों ने बताया की जिस समय लालू प्रसाद अपने राजनीतिक चरम पर थे तो पूर्व सीएम दारोगा राय के घर रिश्तेदारी करना चाहते थे। पर नियति को यह मंजूर नहीं था। अब वे जब वह चारा घोटाला के मामले में सजा मिलने के बाद जेल में है तो उनका सपना यथार्थ का रूप ले रहा है।

ऐश्वर्या राय के परिजनों से मिली जानकारी के मुताबिक रिंग सेरोमनी 18 अप्रैल को एक भव्य कार्यक्रम के आयोजन के साथ होगी। वहीं शादी 12 मई को होगी। तेजप्रताप की शादी तय होने की खबर जैसे ही मीडिया में वायरल हुई तो राज्य के साथ- साथ लालू की कर्मभूमि सारण प्रमंडल के लोगों में भी शादी को लेकर उत्सुकता बढ़ गई। सोशल मीडिया पर लोगों ने इस खबर को खूब पोस्ट किया।

लोगों ने अपना कमेंट भी खूब किया। तेज प्रताप के प्रशसंकों कहना था कि मीडिया अब यह सवाल  नहीं पूछेगी कि लालू के दोनों बेटे की शादी कब होगी? अब सब को जवाब मिल गया है। मीडिया हमेशा लालू व तेज प्रताप यादव से शादी को लेकर सवाल करती रही  है। अब सही जवाब भी मिल गया है। कुछ समय पहले ही तेज प्रताप यादव ने शादी के बारे में कहा था कि डिप्टी सीएम सुशील मोदी ही उनके लिए लड़की ढूंढ़ कर लाएं या घरवाले जिस लड़की को उनके लिए पसन्द करेंगे उसी लड़की से वह शादी कर लेंगे।

ज्ञात हो की ऐश्वर्या के पिता चंद्रिका राय, बिहार के पूर्व सीएम दरोगा राय के बेटे और सारण के परसा विधानसभा क्षेत्र से आरजेडी के विधायक हैं।वही उसके दादा दरोगा राय बिहार के 10वें मुख्यमंत्री थे। वे 16 फरवरी 1970 से लेकर 22 दिसंबर 1970 तक बिहार के मुख्यमंत्री रहे।

Share this news...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फॉलो करें।