कुछ दरिंदो ने किया एक नाबालिग लड़की के साथ सामुहिक दुष्कर्म, विरोध करने पर किया चाकू से वार

Rape
Demo pic
Share this news...
Arun Singh
अरुण सिंह

पुर्णिया। एक बाढ़ पीड़ित लड़की के साथ हुआ सामूहिक दुष्कर्म। यह घटना बिहार के पूर्णिया जिला के बायसी थाना क्षेत्र का है। जहां यह घटना हुई यह इलाका बाढ़ से प्रभावित है। एक ओर जहां पूरे बिहार में लोग बाढ़ का कहर झेल रहे हैं तो दूसरी तरफ मौके का फायदा उठाकर हैवान दरिंदगी को अंजाम देने में लगे हैं।

नाबालिग लड़की को रात के अंधेरे में गांव के कुछ दरिंदों ने अगवा कर लिया फिर मुंह दबाते हुए उसे सुनसान जगह ले गए। वहां दरिंदों ने बारी-बारी से उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। जब लड़की इसका विरोध कर रही थी तो दरिंदों के द्वारा मारपीट भी की गई जिससे वह जख्मी हो गई।

Read this also…

गैस एजेंसी की कारगुजारियों को दबाने में लगा विभाग, बचाने में जुटी सेल्स ऑफिसर

वहीं अपनी हवस की भूख मिटाने के बाद दरिंदों ने उसकी जुबान बंद रखने के लिए उसके पेट पर चाकू से वार कर दिया और हाथ-पैर बांधकर धान के खेत में फेंकते हुए फरार हो गए। यह घटना शाम को हुई जब लड़की मवेशियों के लिए चारा डालने पास स्कूल में गयी थी वही पर ये दरिंदे उससे छेड़खानी करने लगे।

जब लड़की किसी तरह खून से लथपथ दर्द से कराहती अपने घर पहुंची। लड़की को इस हालत में देख उसके परिवार वालों के साथ-साथ आसपास के लोग सन्न रह गए और उसे इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने लड़की के परिवारवालों और लड़की के बयान के आधार पर मामला दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। अन्य लोगों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

Share this news...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फॉलो करें।