rape

रोहतास: 14 साल की नाबालिग के साथ तीन युवकों ने किया दुष्कर्म

87
Arun Singh

अरुण सिंह

रोहतास। अपनी सहेली के घर नोट्स लेने जा रही एक चौदह साल की किशोरी को रास्ते में रोककर तीन युवक जबर्दस्ती कैमूर के जंगल में ले गए और उसके साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया

वो चीखती चिल्लाती रही लेकिन दरिंदों को उसपर तनिक भी दया नहीं आई। उस जंगल में उसकी सुनने वाला भी कोई नहीं था। दुष्कर्म के बाद वो उसे बेहोश छोड़कर भाग गए।

होश आने पर किशोरी रोहतास थाना पहुंची और रो-रोकर अपने साथ हुए कुकर्म करने वाले दुष्कर्मियों की जानकारी दी। घटना मंगलवार की है। पुलिस ने आरोपी एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है। तीनों आरोपी युवक नौहट्टा थाना क्षेत्र के निमिया टिकर गांव के रहने वाले बताए जाते हैं।

रोहतास थाना क्षेत्र के अकबरपुर की रहने वाली चौदह वर्षीय किशोरी गोबिंदपुर अपनी सहेली के घर से नोट्स लेने जा रही थी, किशोरी के साथ कैमूर के जंगलों में सुनसान जगह पर तीन युवकों ने गैंगरेप किया।

पुलिस ने पीड़िता के बयान पर एक प्राथमिकी दर्ज करते हुए आरोपियों के गांव निमियाटिकर में छापेमारी की। जहां से दो अपराधी फरार थे। परंतु एक गिरफ्त में आ गया। 

डेहरी डीएसपी जावेद अनवर ने बताया कि घटना के एक आरोपी साबिर अहमद को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जबकि दो अन्य आरोपियों सैफ अंसारी व कुन्नू अहमद की गिरफ्तारी के लिए थानाध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार के नेतृत्व में छापेमारी चल रही है।

बताते चलें कि उक्त किशोरी नौवीं क्लास की छात्रा है, जो किताब व नोट्सबुक के लिए गोबिंदपुर के रहने वाली अपनी सहेली के पास जा रही थी। तभी रोहतास थाना परिसर से मात्र पांच मीटर की दूरी पर तीनकोनवा के समीप तीनों आरोपियों ने इस घटना को अंजाम दिया।

डेहरी डीएसपी जावेद अनवर बुधवार सुबह घटना स्थल की जांच करने पहुंचे। पीड़िता और उसके परिजनों से बातचीत की। फिर उन्हें आश्वासन दिया कि हर हाल में तीनों आरोपियों की गिरफ्तारी होगी। नाबालिग को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल सासाराम भेज दिया गया है।

रोहतास थाना कांड संख्या 204/17 से जुड़े गैंगरेप के एक मामले में पीड़िता नाबालिग ने एडीजे प्रथम ओमप्रकाश के न्यायालय में दं प्र स की धारा 164 के तहत अपना बयान दर्ज कराया गया। मामले में अकबरपुर निवासी सबीर अहमद, सैफ एवं कन्नू अहमद को आरोपी बनाया गया है। जिसमें एक आरोपी सबीर अहमद को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।