सेल्फी का क्रेज ने पहुंचाया अस्पताल

Selfiee
Janmanchnews.com
Share this news...

कीर्ति माला,

रोहतास। आजकल सेल्फी का चलन काफी तेजी से बढ़ रहा है। सेल्फी का जुनून लोगों पर इस कदर छाया हुआ है कि लोग अपनी जान जोखिम में डालकर भी सेल्फी लेने से बाज नही आते हैं।

यहां तक की सेल्फी के चक्कर में कई लोगों ने अपनी जान तक कुर्बान कर दी है। बिक्रमगंज के आरा-सासाराम स्टेट हाइवे पर श्याम टॉकीज के सामने एक युवक को बंदर के साथ सेल्फी खींचना महंगा पड़ गया। उसे सेल्फी के चक्कर में अस्पताल जाना पड़ गया।शुक्रवार को दोपहर दुकानदार अली खान एक बंदर को चना खिला रहा था।

उसी दौरान वह अपने मोबाइल फोन से एक हाथ से सेल्फी लेते बंदर को खिलाने का प्रयास करने लगा। तभी अचानक बंदर ने उसके गाल पर दांत गड़ा दिया। पास खड़े लोगों की नजर जैसे ही उस दुकानदार पर पड़ी। लोगों ने किसी तरह बंदर को भगाया और घायल दुकानदार को अस्पताल पहुंचाया।  बंदरों से परेशान शहरवासी ने कई बार वन विभाग को लिखित सूचना देकर इनसे मुक्ति दिलाने की मांग की है।

चंद महीनों में बंदरों की कई ऐसी खबर सामने आई है जिससे लोग काफी परेशान है। लेकिन वन विभाग इस मुद्दे पर सख्ती नहीं दिखा रही है। इनकी लापरवाही की  वजह से कई लोगों की जान खतरे में है। वन विभाग को जल्द से जल्द इस पर कारवाई करनी चाहिए।

Share this news...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फॉलो करें।