देखा कॉलेज में छात्र-छात्रा को आपत्तिजनक अवस्था में…जान देकर चुकाई कीमत

Murder plan
Janmanchnews.com
Share this news...
Pankaj Pandey
पंकज पाण्डेय

रोहतास। शुक्रवार की सुबह जगदेव चौक के समीप एक 18 वर्षीय किशोर की अपराधियों ने धारदार हथियार से हत्या कर दी। युवक का कसूर बस इतना था कि उसने 10 दिन पहले तिलौथू मे एक कॉलेज में एक छात्र और छात्रा को आपत्तिजनक स्थिति में देखा था। तभी से उसे धमकी मिल रही थी।

घटना की सूचना मिलते ही काफी संख्या में लोग व परिजन मौके पर जमा हो गये। इससे यातायात बाधित हो गया। वहीं, परिजनों ने पुलिस को शव उठाने से मना कर दिया। उन्होंने पुलिस प्रशासन से हत्यारों को तुरंत गिरफ्तार करने की मांग की। हालांकि, काफी मशक्कत व समझाने-बुझाने के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। साहिल के चाचा प्रभुनाथ सिंह ने दो लोगों को नामजद करते हुए तिलौथू थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी है।

प्रभार में रहे इंस्पेक्टर विलास पासवान ने बताया कि  पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही घटना की असलियत का पता चल सकेगा। वैसे घटनास्थल पर कई लोग इसे दुर्घटना भी बता रहे थे, तो कुछ ग्रामीण इसे साजिश के तहत की गयी हत्या बता रहे थे। इधर, प्राथमिकी में बताया गया है कि कॉलेज में एक छात्रा व एक छात्र को आपत्तिजनक स्थिति में देखने के बाद से ही साहिल कुमार को लगातार जान मारने की धमकी मिल रही थी।

हालांकि, यह मामला कॉलेज के प्राचार्य की मौजूदगी में निबटा कर खत्म कर दिया गया था। लेकिन, मृतक के परिजनों का आरोप है कि लगातार एक हफ्ते से साहिल व उसके चाचा प्रभुनाथ सिंह को मोबाइल पर धमकियां दी जा रही थीं। मृतक साहिल के पिता शंभु सिंह गुजरात में प्लांट में काम करते हैं। वहीं इस घटना के बाद परिवार टूट गया है।क्षेत्र में गुनाह देखने की जान देकर कीमत चुकानेवाली यह दूसरी घटना बताई जा रही है।

Share this news...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फॉलो करें।