बीच शहर में एक युवक को सरेआम पिटा फिर गाड़ी के डिक्की में डाल के चलते बने

Rosera Thana
Janmanchnews.com
Share this news...
Santosh Raj
संतोष राज

समस्तीपुर। रोसड़ा शहर के सिनेमा चौक पर मंगलवार को दिनदहाड़े बोलेरो सवार कुछ लोगों ने एक युवक के साथ पहले मारपीट की, फिर उसे जबरन खींच कर गाड़ी में डालकर चलते बने ।

मिली जानकारी के अनुसार अपहृत युवक भिरहा रोड से सिनेमा चौक की ओर आ रहा था। इसी क्रम में पीछे से एक बोलेरो आकर रुकी. 5-6 की संख्या में बोलेरो से लोग उतरे थे। युवक से  पहले कुछ बात किये, फिर युवक के साथ मारपीट करते हुए उसे खींचकर बोलेरो के डिक्की में डाल दिया और सिनेमा चौक से एसएच- 55 समस्तीपुर जाने वाली रोड पकड़कर निकल पड़े।

आस पास के लोग सिर्फ देखते रह गए। रोकने की हिम्मत किसी ने नही दिखाई। हलाकि उपस्थित लोगों ने घटना के बाद स्थानीय पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही रोसड़ा थाना अध्यक्ष बी एन मेहता और रोसड़ा डीएसपी अजीत कुमार घटना अस्थल पर पहुँच कर  स्थानीय दुकानदार से सीसीटीवी फोटेज निकालने में जुट गए हैं।

दूसरी ओर रोसड़ा शहर में दिन दहाड़े बीच बजार से जबरन एक युवक को उठा के ले जाने से रोसड़ा शहर में दहशत का माहौल है। फिलहाल मामला अभी साफ नहीं हुआ है वही पर  कुछ लोगों  अपहरण बता रहे हैं, तो कुछ लोग शादी विवाह के  बात कर रहे है। वही पर पुलिस  इस संबंध में अभी कुछ नही बता रहे है । उठाये गए युवक की ओर से कोई कम्प्लेन करने वाला भी नहीं आया है, जिससे मामला का अंदाजा लगाया जायेगा लोगों के द्वारा जानकारी देने पर पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

Share this news...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फॉलो करें।