बाइक सवार 10 अपराधियों ने कनपटी पर पिस्टल तानकर किया व्यापारियों का दिनदहाड़े अपहरण

Gun put up
Janmanchnews.com
Share this news...
Sarfaraz Alam
मोहम्मद सरफ़राज़ आलम की रिपोर्ट…

सहरसा। शहर के कॉलेज गेट पूरब बाजार स्थित ई-रिक्शा की एजेंसी चलाने वाले व्यवसाय विवेक और आदित्य को सोमवार की देर शाम अपहरण करने करीब 10 की संख्या में पहुंचे अपराधियों ने व्यवसाई के नहीं मिलने पर उनके मकान मालिक मोहम्मद मेराज आलम को हथियार के बल पर अपहरण कर लिया।

इस दौरान कायस्थ टोला में अपराधियों ने गोली भी चलाई। मिराज को शाम 5:30 बजे अपहरण किया था और 7:30 बजे छोड़ दिया गया। अपहरण के दौरान बाइक पर बैठने में देरी करने पर अपराधी ने एक गोली चलाई लेकिन वह बच निकला। फिर उसकी कनपटी में हथियार सता बाइक पर बैठाकर छपरा टोला की ओर ले गया।

अपहरण की घटना की सूचना सदर थाना सहित वरीय पुलिस पदाधिकारी को दी गई। आपदा मंत्री के कायस्थटोला स्थित आवास के बगल में स्थित चौक पर पुलिस ने खाली कारतूस भी बरामद किया है। एसडीपीओ प्रभाकर तिवारी और सदर थाना अध्यक्ष आर के सिंह मैं सदर पुलिस तुरंत घटनास्थल पहुंच गई। अपराधियों के भागने की दिशा की ओर छापेमारी शुरू कर दी गई। पुलिस द्वारा की गई नाकेबंदी से घबराकर अपराधियों ने साथ ले गए ई-रिक्शा के व्यवसाई के मकान मालिक मोहम्मद मेराज को मुक्त कर दिया है। अपराधी फरार होने में कामयाब हो गया।

बाइक से ठोकर लगने पर हुआ था विवाद…

प्राप्त सूचना अनुसार पता चला कि दिन में छपरा टोला स्थित रेल गुमटी के पास एक बाइक पर सवार विवेक आदित्य और मिराज जा रहा था। दूसरी बाइक पर छपरा टोला का विद्यासागर गंगा अपने दो और सहयोगी के साथ था बाइक से ठोकर लगने पर विवाद हुआ। फिर शाम में विद्यासागर नाम का युवक छह बाइक पर अन्य अपराधियों के साथ कायस्थ टोला स्थित विवेक के घर पहुंचा। उसके बाद उसे उठाना चाहा तभी वहां मौजूद मिराज को देख अपहरण कर लिया।

अपराधियों के चंगुल से मुक्त होने के बाद मेराज आलम ने बताया कि पहले उसे एक बगीचे ले जाया गया। फिर छपरा टोला के पास एक घर में रखा गया। इस बीच आसपास पुलिस के पहुंचने की खबर मिलते छोड़ दिया गया। मिराज सब कुशल अपने घर पहुंचा। जिसकी सूचना जिले के एसपी और डीएसपी को दी गई।

समाचार प्रेषण तक एसडीपीओ के नेतृत्व में संभावित इलाकों में छापेमारी की जा रही थी। वहीं अपहरण मिराज सब कुशल सदर थाना पहुंचकर घटना की पूरी जानकारी दी।

Share this news...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फॉलो करें।