Kidnap

छात्रा का अपहरण की कोशिश नाकाम, भागते आरोपियों ने तेजाब हमले की दी धमकी

13


Sarfaraz Alam

सरफराज आलम

सहरसा। इंटरमीडिएट प्रथम वर्ष में पढ़ने वाली एक 15 वर्षीय छात्रा का अपहरण करने की कोशिश का मामला प्रकाश में आया है। हलांकि, लड़की के साहस और लोगों की तत्परता की वजह से अपराधी घटना को अंजाम देने में नाकाम रहे। पुलिस ने मामले को दर्ज करते हुए जाँच में जुट गई है।

मिली जानकारी के अनुसार नया बाजार निवासी और सोनवर्षा प्रखंड में प्रधान सहायक पद पर कार्यरत एक सरकारी कर्मी की लड़की को प्रणव सिंह और कृष्णा यादव द्वारा महिला कॉलेज के समीप अपहरण के नियत से जबरदस्ती बाइक पर बैठाने की कोशिश की गई। छात्रा ने इसका विरोध किया। छात्रा के विरोध करने पर तिलमिलाए दोनों ने उसके साथ मारपीट कर सोने की चेन छीन लिया। सरेआम लड़की के साथ मारपीट होता देख आसपास के लोग जमा होने लगे। लोगों को जमा होते देख दोनों वहां से भाग खड़े हुए । भाग रहे आरोपियों ने भागते हुए छात्रा को एसिड से चेहरे खराब करने की धमकी दी है।

घटना और धमकी से डरी-सहमी लड़की ने एसडीपीओ को इस बाबत एक आवेदन दिया। जिसके बाद सहरसा सदर थाना में अपहरण के मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है । एसडीपीओ प्रभाकर तिवारी ने सदर थानाअध्यक्ष आर के सिंह को कार्रवाई करने का निर्देश दिया है।