शर्मसार: बकरी चराने गई तीन वर्षीय बच्ची के साथ पहले किया गया रेप फिर हत्या

Murder plan
Janmanchnews.com
Share this news...
Santosh Raj
संतोष राज

समस्तीपुर। जिले के दलसिंहसराय थाना क्षेत्र के पाड़ गांव में तीन वर्षीय बच्ची का शव खेत में मिलते ही मातम छा गई। सूत्रों से मिली जानकारी और परिजनों ने बताया कि शनिवार की शाम में तीन वर्षीय बच्ची ने बकरी चराने के लिए गई थी। तभी आरोपी ने बच्ची को उठा कर ले गया।

इस बात की सूचना जब परिजन को पता चला तो सैकड़ों गांव के लोग की सहयोग से बच्ची को ढूंढने निकल पड़े। रात भर बच्ची की खोज बीन जारी रहा पर बच्ची नहीं मिली।

आपको बताते चलें की तीन वर्षीय सोनाक्षी कुमारी शनिवार की शाम में बकरी चराने के लिए गई थी। गांव के ही राम लाल महतो (25) वर्ष जो की बच्ची को उठा कर रेप कर के हत्या कर शव को खेत में फेक दिया।

रविवार की सुबह गांव के ही एक खेत में बच्ची की शव फेका देख ग्रमीण में आक्रोश फैल गया। वही पर गांव के कुछ लोगों का कहना है। बकरी चराने गई बच्ची को उठा कर रेप कर हत्या कर दिया गया है।

साथ ही ग्रामीण के द्वारा स्थानीय थाना दलसिंहसराय को घटना की सूचना दी गई। मौके वारदात दलसिंहसराय थाना अध्यक्ष नरेश पासवान अपने दल बल के साथ पहुँच कर बच्ची के शव को अपने कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल समस्तीपुर भेज दिया। साथ ही आरोपी राम लाल महतो की गिरफ्तारी के लिए छान बीन जारी है। साथ ही आरोपी के घर वाले से पूछताछ जारी है।

Share this news...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फॉलो करें।