जनमंच न्यूज़ में प्रकाशित खबर का हुआ असर…बैंक ने दिया मुद्रा योजना का ऋण

Janmanch News
JanManch News
Share this news...
Santosh Raj
संतोष राज
समस्तीपुर (रोसड़ा)। “जन-जन की आवाज” के अपने टैग लाइन के साथ जनसरोकार और जन समस्या की खबर को प्रमुखता से जनमंच न्यूज़ प्रकाशित करता है। इस तरह की खबर प्रकाशित कर के जनमंच न्यूज़ अपनी सार्थकता लोगों के बीच सिद्ध कर रही है।

पिछले दिन प्रकाशित एक खबर के बाद हुई कार्यवाही के बाद शिकायतकर्ता ने प्रसन्न होकर ऋण मिल जाने के बाद जनमंच न्यूज़ टीम को धन्यवाद कहा है। 

छोटे कारोबारियों को महाजन के सामने हाथ न पसारना पड़े। इस उद्देश्य से शुरू की गई प्रधानमंत्री मुद्रा योजना बैंको की मनमानी की वजह से धरातल पर उतरती नहीं दिख रही है।

central bank of india
JanManch Impact

रोसड़ा शहर के गांधी चौक वार्ड न-16 के पांचू  सहनी जो की चाय-नाश्ता की दुकान चलाते है। उन्होंने रोसड़ा सेंट्रल बैंक के शाखा प्रभारी पर ₹ 50000 के लोन पास करने के एवज में 20 प्रतिशत कमीशन माँगने का आरोप लगाते हुए इसकी शिकायत उन्होंने जिला लोक शिकायत निवारण अधिकारी से की है।

पाँचू सहनी की परेशानी से सम्बंधित इस खबर का जनमंच न्यूज़ पर प्रकाशन के बाद  14 दिसम्बर को जिला लोक शिकायत निवारण कार्यालय में शिकायतकर्ता की शिकायत पर सेन्ट्रल बैंक समस्तीपुर के उप शाखा प्रबंधक के समक्ष सुनवाई हुई और पांचू सहनी को 50000 ऋण के लिए दिए गए आवेदन पर उनकी वर्तमान स्थिति को देखते हुए 25000 ऋण रोसड़ा सेन्ट्रल बैंक को देने का आदेश दिया।

साथ ही  बैंक के प्रबंधक से भविष्य में कभी भी किसी ग्राहक से लोन देने के एवज में कमीशन की बात न करने की चेतावनी दी गई।

Share this news...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फॉलो करें।