Murder

आपसी विवाद में मारी युवक को गोली और लाश को बहुत चालाकी से छिपा दिया गया

117
Santosh Raj

संतोष राज

समस्तीपुर (हसनपुर)। हसनपुर थाना क्षेत्र के देवधा गांव निवासी सतीश कुमार सहनी (२२) गोली मारकर हत्या कर दी। आपको बताते चलें की घटना उस वक्त का है जब सतीश कुमार सहनी रविवार को करीब 6 बजे अपने घर से चौक पर घूमने निकला था लेकिन वाे जब रात्री में अपने घर नही लौटा तब परिवार के सदस्य उन्हें खोज बीन में जुट गए।

मिली जानकारी के अनुसार आज करीब दोपहर के 1 बजे के बेगुसराय जिला के रजौरा पैट्रोल पम्प के सामने रखे ठठेर का बोझा में दो बच्चें ने लाश देख कर डर गया और शोर मचाया तो वह के ग्रामीण का भीड़ लग गया। ग्रामीण ने बताया की रात में दो रौंद गोली फायर होने का अवाज सुनाई दी।

उसके बाद स्थानीय पुलिस को सूचना दिया गया और पुलिस के आने के बाद लाश को अपने कब्जा में लेकर पोस्ट मैडम के लिय बेगुसराय सदर अस्पताल भेज दिया गया।

आपको बता दूं की लाश की पहचान तब हुआ जब देखते ही देखते आस-पास के इलाके में घटना का खबर फैल गया। तभी कोरिया हबदपुर निवासी राजेन्द्र सहनी जो रिटायर दरोगा हैं। लाश को देखने पहुचें रजौरा तो उन्हने देखा मृत सतीश कुमार सहनी है। जो की राजेन्द्र सहनी का भंजा  है। सतीशा कुमार सहनी उन्हें तुरन्त देवधा फोन कर सतीश के परिजन को बुलाऐं।

परिजनों का कहना है गांव का ही कुछ लोगों से उनकी आपसी दुश्मनी चल रहा है उन्हीं का ये काम है। बेगुसराय थाना में एक आवेदन दिया गया है। कुछ लोग के विरोध में बेगुसराय थाना ने हसनपुर थाना को फोन पर यह घटना का सूचना दिया गया है।