Rape

महिला को गलत नियत से छेड़ रहा था हुआ FIR दर्ज, आरोपी गुस्सा हो कर किया मारपीट, तीन जख्मी

32
Santosh Raj

संतोष राज

समस्तीपुर। हसनपुर थाना क्षेत्र के फुलहारा गांव में आपसी विवाद में तीन लोग बुरी तरह घायल। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार रामजपो कमती, राजकुमार कमती, परमेश्वरी कमती को दूसरे पक्ष के आठ-दस व्यक्ति मिलकर लाठी-डंडे से पीटकर कर घायल कर दिया है। सभी घायल का इलाज स्थानीये स्वास्थ केंद्र हसनपुर में इलाज चल रहा हैं।

आपको बताते चलें की घायल रामजपो  कमती ने बताया की कुछ दिनों पहले आरोपीयो ने महिला को हवस का शिकार बनाने के नियत से छेड़खानी करने लगे जिसकी शिकायत हसनपुर थाना कांड संख्या 65/18 में दर्ज हैं। आरोपीयों के द्वारा बराबर गाली गलौज एवं मारपीट किया जा रहा था।

श्री कमती ने बताया की आज अचानक मेरे घर पर आठ से दस की संख्या में पहुँच गया और बोलने लगा केस को उठाओ नहीं तो जान से मार देंगे ऐसा धमकी देने लगा। श्री कमती ने केस उठाने से मना कर दिया। इस बात से नाराज हो कर आरोपियों ने मारपीट करना शुरू कर दिया। जिसमें रामजपो कमती, राजकुमार कमती, परमेश्वरी कमती ये तीनो बुरी तरह घायल हो गया है।

इन सभी का इलाज स्थानीय स्वास्थ केंद्र हसनपुर में चल रहा हैं। वहीं पर ग्रमीणों का कहना है अगर प्रशासन सख्त कदम पहले उठाती तो आज ये घटना नहीं होती ये प्रशासन की लापरवाही का नतीजा है।