तीन युवकों ने मिलकर एक नाबालिग लड़की का बनाया अश्लील वीडियो

Share this news...

तीनों आरोपी पड़ोस के रहने वाले है और तीन सगे भाई है। तीनों युवकों का नाम श्री राम, लक्ष्मण और भरत है…

Arun Singh
अरुण सिंह

शेखपुरा। एक नाबालिग लड़की नहा रही थी उसी दौरान तीन युवक चुपके से उसका वीडियो बना रहे थे तभी लड़की ने वीडियो बनाते तीनो लड़को  को देख लिया। ये तीनों लड़के सगे भाई थे जिनका उद्देश्य था वीडियो बना कर लड़की को ब्लैकमेल करना। लड़की ने तीनों युवकों पर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई।

पीड़िता ने बताया कि मैंने तुरंत परिजनों को सभी बात बताई तो परिजनों ने युवक की दुकान पर पहुंचकर उसका मोबाइल छीन लिया और मोबाइल में उसकी नहाते हुए का अश्लील वीडियो मिला। उसके परिजनों ने इसकी शिकायत दर्ज कराई और साक्ष्य भी उपलब्ध कराया। तीनों आरोपी पड़ोस के रहने वाले है और तीन सगे भाई है। तीनों युवकों का नाम श्री राम, लक्ष्मण और भरत है।

Read this also…

वसुंधरा राजे ने विधायक कीर्तिकुमारी को दी अंतिम विदाई, सूबे में शोकाकुल महौल

लड़की का अश्लील वीडियो बनाये जाने के मामले को पैसे के बल पर दबाने का प्रयास किया गया। छात्रा के जिद और मीडिया में मामला आने पर आखिरकार 24 घंटे के बाद केस दर्ज किया गया। घटना रविवार की है।

Read this also…

सीएम से शाबाशी पाने वाली वाराणसी पुलिस की बदमाशों नें निकाली हवा, चौक थानें के पीछे व्यापारी को मारी गोली

महिला थाने की प्रमुख सुधा कुमारी ने बताया कि  पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और बाकी दोनों भाइयों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जायेगा। राम और भरत की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। वे भी जल्द ही कानून के हवाले होंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।

Share this news...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फॉलो करें।