जख्मी महिला की मौत पर बवाल, आरोपी के घर में लगाई आग

fire
Janmanchnews.com
Share this news...

भरत चौबे की रिपोर्ट,

सीतामढ़ी। आपसी विवाद में जख्मी महिला की मौत को लेकर शनिवार को आक्रोशित लोगों ने आरोपित के घर व वाहन को जलाया, जिससे स्थानीय लोगों व आलाधिकारीयों में हलचल मची हुई है।

आपको बता दें की आपसी विवाद को लेकर मंगलवार को कुछ स्थानीय दबंगो द्वारा पड़राही गांव निवासी मो हुसैन की पत्नी मैसुल खातून को घर में घुसकर गोली मार दी गयी थी, जिसका इलाज एसकेएमसीएच मुजफ्फरपुर में चल रहा था।

मिली जानकारी के अनुसार शनिवार को उक्त महिला की इलाज के दौरान मौत हो गया, जिससे आक्रोशित लोगों द्वारा आरोपी  नुनु व मुन्नू के घर व वाहन में आग लगा दी गई। विदित हो की इस संबंध में जख्मी महिला के पुत्र जफरे आलम ने स्थानीय थाना को लिखित आवेदन देकर शिकायत दर्ज करायी थी, जिसमे गांव के ही नुनु व मुन्नू को आरोपी बताया था। जिसके बाद पुलिस ने तुरंत कारवाई करते हुएडीएसपी सुरभ सुमन के नेतृत्व में तीन थानों के पुलिस के साथ छापेमारी आरोपी के घर से उसके ड्राईवर विश्वनाथ ठाकुर को गिरफ्तार करते हुए घर में रखा कई हथियार बरामद किया गया है।

वही छापेमारी टीम ने आरोपी शोभा प्रसाद के भाई शैलेन्द्र वर्मा एवं रविन्द्र वर्मा के मुजफ्फपुर स्थित आवास से गिरफ्तार किया है। जिससे पुलिसिया पूछताछ चल ही रहा था की उक्त घटना को लोगों ने अंजाम दे दिया। उक्त घटना को लेकर एसपी विकास वर्मन ने कहा की सुचना मिली है की आरोपी के वाहन में आग लगाया गया है, जहां डीएसपी के नेतृत्व में पुलिस बल कैंप कर रही है, मामले की छानबीन कर शामिल आरोपियों पर कारवाई की जाएगी।

Share this news...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फॉलो करें।