Kaimur

जमकर हुआ होली मिलन समारोह का आयोजन

29
Rakesh Roy- Janmanchnews.com

राकेश रॉय

कैमूर। जिला के डेरवाँ ग्राम पंचायत के मुखिया श्री राजेश कुमार सिंह “राजू सिंह”  ने अपने पंचायत वासियों को विगत वर्ष के भांति इस बार भी तत्वाधान में होली के शुभ अवसर पर होली मिलन समारोह 2017 का आयोजन डेरवां ग्राम के शिवम् राइस मिल के द्वारा किया गया।

इस अवसर पर मुखिया श्री राजू सिंह ने स्वयं सभी पंचायत के ग्रामों में जाकर लोगों को आमंत्रित किया।

उन्होंने बताया कि होली का त्योहार लोगों को भाईचारे, आपसी प्रेम व्यव्हार, हंसी ख़ुशी के साथ जीवन व्यतीत करने के सूचक के रूप में सदियों से हमारे समाज में मनाया जाता रहा है इसी परंपरा  व  सहयोग को आगे बढ़ने के लिए उन्होंने इसका आयोजन किया है। उन्होंने वादा भी किया था कि पिछले साल के भांति इस साल में वे अपने पंचायत को शानदार पार्टी देंगे।


विदित हो की युवा मुखिया राजु सिंह अपने पंचायत के सबसे चहेते प्रत्याशियों में से एक है, जिन्हें जनता ने कांटे के टक्कर के बाद  इस बार भी अपना मुखिया चुना है। पंचायत के  लोग इन्हे बेहद पसंद करते है राजू सिंह जी के कार्यकाल का ये दूसरा पारी है।


पंचायत के सभी 12 गांवों (भटौली, सहजपुरा,छोटका रमडीहरा, गोरा, डेरवां, देवकली, बेरुआर, पुरुषोत्तमपुर, धनाडी, गोखुुलपुर, पंवरा)। इस अवसर पर दिनेश राय, मनोज राय, रमाकांत राय व पंचायत के अन्य लोग भी उपस्थित थे।

rakeshroy@janmanchnews.com