एक और नाबालिग हुई हैवानियत की शिकार…तीन लड़कों ने मिलकर किया दुष्कर्म, आरोपी फरार

Rape
Demo pic
Share this news...
Anil Aryan
अनिल आर्यन

वैशाली। हमारे देश में हैवानियत रुकने का नाम ही नहीं ले रहा है। लगातार दुष्कर्म आरोपी जेल जा रहे हैं, बाबजूद इसके दुष्कर्म कम नही हो रहा है। बिहार के वैशाली जिले में मनचलों ने एक नाबालिग से गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। घटना के बाद से सभी आरोपी फरार हैं। पुलिस उनकी तलाश कर रही है।

मामले की जांच को पहुंची पुलिस अधिकारी…

बिहार के वैशाली जिले में मनचलों ने एक नाबालिग से गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। घटना के बाद से सभी आरोपी फरार हैं। पुलिस उनकी तलाश कर रही है।

मिली जानकारी के मुताबिक, मामला जिले के जंदाहा का है जहां नाबालिग के साथ शनिवार की रात रेप किया गया। पीड़िता लड़की ने तीन युवकों पर सामूहिक दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। गैंग रेप की इस वारदात के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। घटना के बाद पीड़ित लड़की को कड़ी सुरक्षा में सदर अस्पताल लाया गया जहां उसका मेडिकल जांच कराया गया।

पीड़िता की मां के मुताबिक, मनचलों ने उसके साथ बारी-बारी से रेप किया और जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप का केस दर्ज कर लिया है। घटना के बाद से सभी आरोपी फरार हैं। पुलिस ने आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी का दावा किया है। सरकार को इनके खिलाफ सख्त कार्रवाई करनी चाहिए, ताकि दुबारा ऐसा कोई न करे।

Share this news...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फॉलो करें।