बाइक सवार की बाइक, कैश, मोबाइल लूटकर बदमाश फ़रार

बाइक
Man looted at Adlahat in Mirzapur District...
Share this news...

मीरजापुर‌ के अदलहाट थानाक्षेत्र के नेवादा पुल के पास बदमाशों ने घटना को दिया अंजाम…

Nisar Ahmad
निसार अहमद

 

 

 

 

 

 

मीरजापुर: अदलहाट थाना क्षेत्र के अदलहाट-इमिलियाचट्टी मार्ग पर नेवादा पुल के पास बदमाशों ने मोटरसाइकिल सवार को रोककर उसके पास से मारपीट कर चार हजार पाँच सौ रुपया नगद, दो मोबाइल तथा मोटरसाइकिल लूट ली और बढ़े आराम से फरार हो गये।

मिली सूचना के अनुसार अजय कुमार सिंह ग्राम पौनी थाना अदलहाट के निवासी हैं। वाराणसी सिगरा स्थित शुभम ब्लड बैंक में कार्य करते हैं। वाराणसी से घर जाते समय अदलहाट थाना क्षेत्र के नेवादा पुल पर ज्यों ही पहुँचे वहाँ मौजूद एक व्यक्ति ने उन्हें रुकने का इशारा किया। उन्होंने समझा कि कोई जान पहचान का व्यक्ति है और लिफ्ट लेने के लिए रोकवा रहा है। हाथ दे रहे व्यक्ति को बाइक पर बैठा लेने के लिए अजय ने गाड़ी रोक दी।

उनके रुकते ही नहर के किनारे छिपे बैठे तीन और व्यक्ति बाहर आ गए और उनको मारपीट कर उनके पास मौजूद ₹4500 नकद, मोटरसाइकिल एवं 2 मोबाइल छीन लिए। कथित चारों बदमाश एक ही मोटरसाइकिल पर बैठकर कोलना की ओर भाग निकले। अजय कुमार पैदल नेवादा से कोलना पुल पर आकर वहाँ गिट्टी बालू के व्यवसायी अरविंद को आपबीती बताते हुए डायल 100 पर सूचना दिया।

मौके पर पहुँची पुलिस भुक्तभोगी को साथ लेकर थाने आ गई और मुकदमा पंजीकृत करके सरगर्मी से अपराधियों की तलाश में लग गई। थाना प्रभारी निरीक्षक बृजेश सिंह ने बताया कि कोशिश जारी है जल्द ही अपराधी पुलिस के पकड़ में होगें।

Share this news...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फॉलो करें।