कांग्रेस के बायोडाटा फॉर्म में चुटकी लेना खुद विधायक अमर अग्रवाल को पड़ा महंगा

file photo
janmanchnews.com
Share this news...
हरीश मोहिते
हरीश मोहिते

बिलासपुर। शहर विधायक अमर अग्रवाल के कांग्रेस के बायोडाटा फॉर्म में चुटकी लेना खुद अब उन्हें ही मंहगा पड़ता नजर आ रहा है। आबकारी मंत्री के बयान पर कांग्रेस प्रवक्ता शैलेश पांडेय ने तीखा पलटवार करते हुए कहा कि कांग्रेस को स्वच्छ राजनीति का पाठ पढ़ाने वाले आबकारी मंत्री जी पहले खुद की पार्टी के गिरेबान झांक कर देख ले,  फिर बयानबाजी करें तो ज्यादा अच्छा होता।

श्री शैलेश ने कहा कि प्रदेश में विकास रूपी मॉडल बताने वाली सरकार युवाओं को शराब पीला-पीला कर नाकारा बनाती जा रही है। वहीं युवाओं को अपराध में धकेल रही है। आबकारी विभाग प्रदेश के होनहारों के लिए अपराध की फैक्ट्री साबित हो रही है, ऐसे में मंत्री को ऐसी बयानबाजी करना शोभा नही देता है।
शैलेश ने कहा कि मंत्री की जानकारी के लिए बता दूं, कि देश के भाजपा सांसद-विधायक किडनैपिंग, बालात्कार सहित अनेक अपराधों में संलिप्त है। अपराधी नेताओं के मामले में भाजपा नंबर वन पर चल रही है । इसका खुलासा हाल ही में एसोसिएशन फॉर डेमोक्रेटिक रिफॉर्म्स (एडीआर) की रिपोर्ट में हुआ है।

वही एडीआर ने कहा है कि संगठन के मुताबिक अपराध की घोषणा करने वाले नेताओं में सबसे ज्यादा सांसद-विधायक जिनकी संख्या 16 है वें भाजपा से ही है। इस रिपोर्ट के मुताबिक सबसे ज्यादा महिलाओं पर अत्याचार करने के मामले बीजेपी नेताओं पर आपराधिक मामला दर्ज हैं, महिलाओं के ऊपर अत्याचार से संबंधित मामले में भाजपा सांसद व विधायकों की संख्या 14 है।

पिछले पांच वर्षों के चुनाव में महिलाओं के ऊपर अत्याचार से संबंधित मामले में भाजपा के 48, सांसद व विधायक है। ऐसे में मंत्री को खुद की पार्टी छवि सुधारने का काम करना चाहिए। अपने घर में हजार छेद है लेकिन दूसरों घर में झांक कर जबरदस्ती छेद बताना मंत्री जी के आदत में शुमार हो गया है। मंत्री जी पहले अपने पार्टी के लोगों को सलाह देकर सुधार लें फिर हमारी तरफ उंगली उठाएं। श्री पाण्डे ने कहा कि वैसे भी कहावत है कि अगर किसी के उपर आप एक उंगली उठाते हो तो स्वमेव आपकी तरफ तीन उंगलियां होती है।
साथ शैलेष पाण्डे ने अपने तीखे तेवर अपनाते हुए कहा कि अब मंत्री जी को प्रदेश की भाजपा विधायकों के क्राइम मीटर से अवगत करा देता हूं। मंत्री के पड़ोस की विधानसभा के विधायक की दबंगई कुछ दिनों पहले ही पुलिस वालों के ऊपर देखने को मिली थी। जिसके बाद उन्हीं के क्षेत्र में खाद्य मंत्री के रिश्तेदारों की दबंगई सामने आई।

हाल ही में प्रदेश के गृहमंत्री के रिस्तेदार पर रेप का आरोप लग चूका है। बिलासपुर में पुलिस को तमाचा भी भाजपाई ने ही जड़ा था। भाजपा सरकार की दबंगई चरम पर है, वो मंत्री को दिखाई नहीं दे रहा है। श्री पाण्डे ने आगे कहा कि अपने आबकारी के चश्मे को उतार कर जरा जमींन में देखिए कि आप की ही पार्टी भाजपा में कितने अपराधी फल-फूल रहे है। जनता को सब पता है और चुनाव में जनता इसका जवाब जरूर देगी।

Share this news...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फॉलो करें।