attack on police

योगीराज में भाजपा नेता का गुंडागर्दी, दरोगा को बेहरहमी से पीटा

71

मेरठ। एक बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल, मेरठ के कंकरखेड़ा में देर रात हुए विवाद के मामले में होटल मालिक भाजपा पार्षद के खिलाफ महिला की तहरीर पर छेड़छाड़, लूटपाट समेत संगीन धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है।

इस मामले को लेकर एसपी सिटी ने कहा कि होटल मालिक और अन्य कर्मचारियों को जेल भेजा जाएगा। साथ ही ड्यूटी छोड़कर महिला संग खाना खाने पहुंचे दरोगा को भी लाइन हाजिर किया गया है।

पूरा मामला आपको बता दें, मेरठ में नेशनल हाईवे स्थित एक होटल में खाना खाने गये मोहिउद्दीनपुर चौकी इंचार्ज सुखपाल सिंह पंवार और महिला ने खाने की देरी का विरोध किया को बवाल हो गया था। उनपर यह आरोप है कि नशे की हालत में  पहले महिला ने तोड़फोड़ की और उसके बाद गाली गलौज भी किया।

इसके बाद होटल मालिक भाजपा नेता और वहां मौजूद स्टाफ ने चौकी इंचार्ज को रूम में बंदकर जमकर पिटाई की। इस पूरे मामले की विडियो वायरल  हो गयी है। विडियो वायरल को लेकर एसएसपी ने जांच  की बात कही है। 

वहीं इस घटना के बाद रात दो बजे एसपी सिटी रणविजय सिंह भी कंकरखेड़ा थाने पहुंचे और घटना की जानकारी ली। महिला ने होटल के मालिक, मैनेजर और एक कर्मचारी पर मारपीट, छेड़छाड़ और बंधक बनाकर धमकी देने का आरोप लगाकर तहरीर दी है।

देखें विडियो-