बहू ऐश्वर्या की राजनीति में होने वाली एंट्री को लेकर बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने दिया बड़ा बयान

shatrudhan sinha
janmanchnews
Share this news...

पटना। इन दिनों लालू परिवार बहू ऐश्वर्या को लेकर काफी सुर्खियों में है. वैसे आज राजद अपना 22वां स्थापना दिवस मना रही है. राजद के इस 22वां स्थापना दिवस में भी लालू की बहू और तेजप्रताप की पत्नी ऐश्वर्या ही चर्चा का विषय बनी हुई है। दरअसल कुछ दिनों पहले राजद ने अपने स्थापना दिवस को लेकर पोस्टर लगाई थी। उस दौरान तस्वीरों में बहू ऐश्वर्या भी दिखी थी। उसी के बाद से ही राजनीति बयानबाजी तेज़ हो गयी थी।

इस मामले को लेकर बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा की ऐश्वर्या को राजनीति विरासत में मिली है। साथ ही उन्होंने कहा लोकतंत्र में कोई भी आ सकता है, उनके कदम भी लालू प्रसाद के लिए शुभ रहे हैं।

बता दे, आज आरजेडी का 22वां स्थापना दिवस है। हर साल की तरह इस बार भी 5 जुलाई को मनाया जा रहा है। मुख्य कार्यक्रम पटना में आरजेडी के प्रदेश कार्यालय परिसर में मनाया जाएगा। मिली जानकारी के मुताबिक इस बार आरजेडी स्थापना दिवस समारोह कार्यक्रम का नेतृत्व और उद्घाटन लालू के छोटे बेटे और पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव करेंगे।

साथ स्थापना ही दिवस के इस  कार्यक्रम में पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी, पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव, पार्टी उपाध्यक्ष रघुवंश प्रसाद सिंह, पूर्व सांसद जगदानंद सिंह, उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी, पूर्व सांसद कांति सिंह, सांसद जयप्रकाश नारायण यादव, सांसद बुलो मंडल समेत पार्टी के अन्य राष्ट्रीय पदाधिकारी व नेता मौजूद रहेंग।

Share this news...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फॉलो करें।