तब कोई नहीं रोक पायेगा देश को फिर से गुलाम होने से

रामनाथ गोविंद
Senior Samajwadi Party's leader Ram Nath Govind said– if, by any chance, BJP comes into power again in 2019 nobody would be able to stop India to become ‘Ghulam'...
Share this news...

समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता रामगोविंद चौधरी पीएम मोदी और सीएम योगी पर हमलावर दिखे…

Shabab Khan
शबाब ख़ान (वरिष्ठ पत्रकार)

 

 

 

 

 

 

गाजीपुर: उधर रविवार को जन आक्रोश रैली से कांग्रेस नें मिशन 2019 का बिगुल फूँकते हुये बीजेपी की तमाम नाकामी का कच्चा-चिठ्ठा खोला। राहुल नें नोटबंदी, जीएसटी, ध्वस्त कानून व्यावस्था, महिलाओं के साथ तेजी से बढ़ते अपराध ग्रॉफ, मोदी की कभी न रुकने वाली विदेश यात्रा इत्यादि पर हमला किया।

इधर यूपी के नेता प्रतिपक्ष रामगोविंद चौधरी ने सोमवार को कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था ध्वस्त हो गई है। महिलाएं सुरक्षित नहीं है। भाजपा की केंद्र और प्रदेश सरकार ने आम जनता को ठगा है। 2019 के लोस चुनाव में यदि भाजपा की सरकार बनी तो देश फिर से गुलाम हो जाएगा।

भाजपा को हटाने के लिए सभी दल प्रतिबद्ध हैं। सपा नेता रामगोविंद चौधरी गाजीपुर के  आदर्श बाजार स्थित जंगीपुर विधायक डा. विरेंद्र यादव के आवास पर प्रेसवार्ता में बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि सत्ता में आने से पहले केंद्र और प्रदेश की भाजपा सरकार ने जनता से तमाम वादे किए थे, लेकिन एक भी पूरा नहीं किया।

कर्जमाफी के नाम पर किसानों को धोखा दिया गया। महंगाई बेलगाम हो गई है। सरकार सिर्फ पूंजीपतियों को लाभ पहुंचा रही है। यह सरकार आम जनता की नहीं, पूंजीपतियों की है। हक मांगने पर किसानों, गरीबों और कर्मचारियों को लाठियां खानी पड़ रही हैं। भ्रष्टाचार और अपराध का बोलबाला है।

आए दिन लूट-हत्या, डकैती, दुष्कर्म की वारदात हो रही है। इसे रोकने में सरकार फेल नजर आ रही है। कहा, जितने भी एनकाउंटर हुए हैं, सब फर्जी हैं। यदि सपा की सरकार बनी तो इनकी जांच कराकर दोषियों को सलाखों के पीछे भेजा जाएगा।

सरकार की नीतियों को जनता समझ चुकी है। कहा कि आने वाले चुनाव में वोट के माध्यम से जनता सरकार को जवाब देगी। सपा-बसपा गठबंधन के सवाल पर कहा कि भाजपा को हटाने के लिए सभी दल प्रतिबद्ध है।

Share this news...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फॉलो करें।