भाजपा ने जारी की अपनी घोषणा पत्र, पहली बार पार्टी ने महिलाओं के लिए बनाया अलग घोषणा पत्र

BJP
Janmanchnews.com
Share this news...

 ग्वालियर। MP विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा ने अपना घोषणा पत्र जारी कर दिया है। भाजपा ने अपने इस घोषणा पत्र का नाम ‘दृष्टिपत्र’ दिया है।

भाजपा ने अपने इस घोषणा पत्र को ग्वालियर में एक बैठक के दौरान जारी किया गया। भाजपा के इस बैठक में केन्द्रीय मंत्री अरुण जेटली, प्रदेशाध्यक्ष राकेश सिंह, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ओर नरेन्द्र सिंह तोमर मौजूद रहे। 

घोषणा पत्र जारी होने के दौरान CM शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि हमने अपने पत्र में विकास का रोडमैप तैयार किया है। उन्होंने कहा कि हमें बहुत ख़ुशी है कि प्रदेश में भाजपा की सरकार ने बहुत काम किया है। विकास के हर मापदंड पर हमारी पार्टी खरी उतरी है, हमने प्रदेश को बीमारू से विकास शील बनाया है।

आपको बताते चले कि भाजपा के इस बार महिलाओं के लिए एक अलग घोषणा पत्र जारी की है। जिसका नाम भाजपा ने ‘नारी शक्ति संकल्प पत्र’ दिया है। महिला अपराध को लेकर चौतरफा आरोपों से घिरी पार्टी ने अलग घोषणा पत्र लाया है। पार्टी ने यह बताते की कोशिश की है कि महिला सुरक्षा और प्रगति उसकी प्राथमिकता में है।

साथ ही भाजपा ने महिलाओं के लिए एक अलग से एक मेनिफेस्टो जारी किया है। दरअसल, महिला अपराध को लेकर MP के नंबर-1 होने कारण विपक्ष लगातार शिवराज सरकार को घेरती हुई नजर आई है। ऐसे में पार्टी ने इस मामले पर खुद को बचाने की कोशिश की है।

Share this news...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फॉलो करें।