ब्लाइंड मर्डर का हुआ पर्दाफाश, प्रेमिका ही निकली अपने प्रेमी की हत्यारिन

murder case
Janmanchnews.com
Share this news...
Shubham Tiwadi
शुभम तिवाड़ी
करौली। गत दिनों गंगापुर रोड स्थित रामपुर धावाई पुल के नीचे एक व्यक्ति का शव मिला जिसके शरीर पर गोलियों के निशान भी मिले। पुल के नीचे मिले शव की शिनाख्त रामकेश गुर्जर निवासी हजारीपुरा थाना कुडंगाव के रूप मे हुई। हत्या का पर्दाफाश करने के लिये एसपी अजय सिंह के निर्देशन मे एक टीम गठित की।

टीम ने दिन रात एक कर हत्या के मुख्य आरोपियों को तीन दिन मे ही गिरफ्तार कर लिया है। हद की बात यह निकली कि हत्या करने वाली  खुद प्रेमिका और उसका भाई ही निकला है। आरोपियों ने हत्या करने वाले आरोपियो से सख्ती से पूछताछ की तो आरोपियों ने हत्या करना कबुला। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार रामकेश गुर्जर घर से पोखु पुत्र गोरधन के साथ बाइक पर गांव मांच से बिजली सुधारने वाले व्यक्ति को लेने गये थे।

एक घंटे बाद पोखु अकेला बिजली सुधारने वाले को लेकर आ गया । जिस पर परिजनों ने पोखु से रामकेश के बारे मे पूछा तो रामकेश ने कहा कि वह करौली गया हैं। वहीं कुछ समय बाद सूचना लगी की गोपालपुर मोड के पास पड़ी है और शरीर पर गोली के निशान हैं। शव की सूचना  पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे मे ले अस्पताल की मोर्चरी मे रखवा शव परिजनो को सुपुर्द कर दिया।

वहीं एसपी अजय सिंह के निर्देशन मे एक टीम गठित की।  गठित टीम के सदस्यों द्वारा संदिग्ध व्यक्तियो से पूछताछ, सीसीटीवी फुटेज व मृतक से संबध रखने वाले व्यक्तियों स रंजिश रखने वाले सभी व्यक्तियों से पुलिस द्वारा पूछताछ की गई। पूछताछ मे मृतक का अवैध संबध चन्दनिया नाम की महिला से होना पाया गया।

घटना के वक्त महिला चन्दनिया का अपने भाई कलुआ के साथ करौली आना पाया गया। जिस पर पुलिस ने दोनों को हिरासत मे ले कड़ी पुछताछ की तो पुछताछ मे दोनो के द्वारा षड्यंत्र पूर्वक मृतक रामकेश को करौली बुलाकर रामपुर धावाई की पुलिया के पास स्थित नाले मे गोली मार हत्या करना स्वीकारा तथा कहा कि रामकेश महिला चन्द्रकला उर्फ चन्दनिया के साथ जबरदस्ती से अवैध संबध बनाता था तथा उसे बार-बार परेशान करता था

जिससे तंग आकर महिला चन्द्रकला ने अपने भाई कलुआ के साथ मिल रामकेश की हत्या कर दी। हत्या के आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर मुकदमा दर्ज कर लिया। वहीं पुलिस हत्या में उपयोग में लिए गए हत्यार को बरामद करने के भी प्रयास कर रही है।

Share this news...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फॉलो करें।