priyanka Chopra Pic

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा की हो रही है वापसी

100
Hariom Kumar

हरिओम कुमार

मुंबई। बॉलीवुड अभ‍िनेत्री प्रियंका चोपड़ा ओशो रजनीश के जीवन पर बनने वाली फ‍िल्‍म में नजर आएंगी। इस फ‍िल्‍म को ऑस्‍कर पुरस्‍कार विजेता निर्देशक बैरी लेविंसन बना रहे हैं। इस बात का खुलासा खुद प्र‍ियंका ने एक टॉक शो में किया है। प्र‍ियंका ने बताया कि वह इस फ‍िल्‍म में ‘मां आनंद शीला’ की भूमिका अदा करेंगी। मां आनंद शीला ओशो रजनीश की सहयोगी थीं।

बता दें, कि प्र‍ियंका चोपड़ा ग्‍लोबल स्‍टार बन चुकी हैं। वह लंबे समय से हिंदी फ‍िल्‍मों में नजर नहीं आई हैं। आख‍िरी बार 2016 में वह हिंदी फ‍िल्‍म में नजर आई थीं। वह अमेरिकी टीवी सीरीज क्‍वांटिको का हिस्‍सा बनीं और वहीं से उनका हॉलीवुड का सफर शुरू हुआ।

सबसे पहले वह 2017 में फ‍िल्‍म बेवॉच में नजर आई और अब उनके हाथ एक दूसरी हॉलीवुड फ‍िल्‍म लग गई है। इस फ‍िल्‍म में मां आनंद शीला का रोल उन्‍हें ऑफर हुआ है।

इधर, हिंदी फ‍िल्‍मों में भी प्र‍ियंका चोपड़ा वापसी कर रही हैं। पहले वह सलमान खान की फ‍िल्‍म भारत से जुड़ी थीं, लेकिन अपनी शादी की तैयारियों की वजह से उन्‍होंने फ‍िल्‍म बीच में छोड़ दी थी।

अब वह सोनाली बोस की फ‍िल्‍म द स्‍काई इज पिंक की शूट‍िंग कर रही हैं। इस फ‍िल्‍म में वह फरहान अख्‍तर और जायरा वसीम के साथ नजर आएंगी। यह फ‍िल्‍म मोटिवेशनल स्‍पीकर आयशा चौधरी की कहानी है।