गिरिडीह व बेंगाबाद सीमा पर स्थित नदी पर निर्मित पुल ग्रामीणों के सुपूर्द

giridih pool
Janmanchnews.com
Share this news...
रिपोर्ट रघुनंदन कुमार मेहता,
गिरिडीह। मुख्यमंत्री ग्राम सेतु योजना के तहत गिरिडीह जिला के गांडेय विधानसभा अंतर्गत गिरिडीह प्रखंड के बकोईया गांव और बेंगाबाद प्रखंड के खेरोन गांव के बीच उसरी नदी पर नव निर्मित उच्चस्तरीय पुल का उद्घाटन गांडेय विधायक प्रोफेसर जय प्रकाश वर्मा ने फीता काटकर व नारियल फोड़ कर किया।

मौके पर मोतीलेदा पंचायत के प्रभारी मुखिया राम कुमार वर्मा ने कहा कि उसरी नदी पर इस पुल की मांग वर्षों से की जा रही थी लेकिन इसका निर्माण कोई भी जनप्रतिनिधि नहीं करा सके अंततः हमलोगों ने गांडेय विधायक जय प्रकाश वर्मा को इससे अवगत कराया और उन्होंने इसे प्राथमिकता देते हुए इस नदी पर पुल का निर्माण करवाया। इसके लिए पूरी जनता की ओर से मैं ह्रदय से आभार प्रकट करता हूं।

वहीं मौके पर उपस्थित जिला परिषद सदस्य के प्रतिनिधि महेंद्र कुमार वर्मा ने कहा कि इस उसरी नदी पर पुल बन जाने से खावा, तेलोनारी, मोतीलेदा ओर पिंडाटाण्ड पंचायत के पच्चीस हजार लोग इससे लाभान्वित होंगे। गांडेय विधायक को हमलोग तहे दिल से धन्यवाद देते है।उद्घाटन समारोह के मुख्य अतिथि गांडेय विधायक प्रोफेसर जय प्रकाश वर्मा ने कहा कि जब मैं अपने चाचा पूर्व सांसद स्व रीतलाल प्रसाद वर्मा के साथ इस क्षेत्र में आते थे। तब से लोगों की मांग थी कि इस जगह पर पुल का निर्माण होना चाहिए।

उन्होंने कहा कि गांडेय विधानसभा की जनता ने मुझपर जो भरोसा दिखाया। मैं उसपर खरा उतरने का काम कर रहा हूं, उसी के तहत यहाँ की लोगों की मांग को देखते हुए यह पुल मेरी पहली प्राथमिकता थी और मुझे हर्ष हो रहा है कि यह पुल को आज मैं जनता को सुपुर्द कर रहा हूं।

उद्घाटन समारोह के मौके पर गांडेय विधानसभा के जिला प्रतिनिधि दिनेश वर्मा, सांसद प्रतिनीधी बैजनाथ वर्मा, इंदरलाल वर्मा, अनिल वर्मा, जितेंद्र वर्मा, टिंकू, मनोहर कुमार, राम जी, जगदीश कुशवाहा सहित काफी संख्या में लोग मौजूद थें।

Share this news...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फॉलो करें।