बेटे की शादी में भाजपा नेता को बुलाना पड़ा बसपा नेता को महंगा, पार्टी ने किया निष्कासित

मोहम्मद शहजाद
janmanchnews.com
Share this news...

उत्तराखंड। एक बड़ी खबर सामने आई है। बेटे की शादी में भाजपा नेता तो बुलाना पड़ा बसपा नेता को महंगा। बहादराबाद के पूर्व विधायक मोहम्मद शहजाद को बसपा पार्टी से निष्कासित कर दिया गया। एक बार फिर पार्टी के विरोधी दल के साथ प्रेम देखने के चक्कर में पार्टी के सुप्रीमो मायावती ने उन्हें पार्टी से निष्कासित कर दिया है।

वही इस मामले पर रविवार पार्टी ने प्रेस वार्ता करते इस बात की पुष्टि की। पार्टी ने कहा कि मोहम्मद शहजाद पर कई बार इस तरह के  गतिविधियों के मामले सामने आये है, जिसको देखते हुए पार्टी के द्वारा उन्हें निष्कासित करने का फैसला लिया है।

दरअसल, पूरा मामला आपको बता दे शनिवार को पूर्व विधायक मोहम्मद शहजाद के बेटे की शादी थी। जिनकों लेकर उन्होंने सूबे के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत और शहरी विकास मंत्री मदन कौशिक सहित कई भाजपा के नेताओं को आमंत्रण दिया था। जिसमे भाजपा के कई नेता शादी में शामिल हुए थे। 

शादी में हुए भाजपा नेता को शामिल को बसपा ने पार्टी विरोधी गतिविधि मानते हुए  मोहम्मद शहजाद को निष्कासित करने का फैसला किया। वही इस मामले पर बसपा के प्रदेश महासचिव सतीश ने कहा कि हाल ही में पार्टी ने उन्हें विरोधी गतिविधियों में शामिल ना होने के सलाह दी थी, फिर उसके बाद मोहम्मद शहजाद को पार्टी में वापस लिया गया था। लेकिन 10-15 दिन बीतने के बाद ही उन्होंने दोबारा पार्टी विरोधी कार्य करने शुरू कर दिए थे।

Share this news...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फॉलो करें।