टेलीयुद्ध: जियो के ‘धन धना धन’ ऑफर के जवाब मे टेलिनॉर का प्लान 103

4G
Share this news...

शबाब ख़ान,

नई दिल्ली। ट्राई के आदेश के बाद रिलांयस जियो ने हाल ही में समर सरप्राइज ऑफर वापस लेने का ऐलान किया है। इसके बाद जिओ के वेबसाइट पर नए ऑफर लाने की बात कही जा रही थी। आज रिलायंस  ने जियो धन धना धन ऑफर अपडेट कर दिया है. बता दे की ये ऑफर उन लोगो के लिए  है, जिन्होंने अभी तक समर सरप्राइज ऑफर नहीं लिया  था।

Mukesh Ambani
Mukesh Ambani

जिओ के धन धना धन ऑफर के तहत यूजर को रोजाना 1 जीबी से लेकर 2 जीबी तक 4G डाटा मिलेगाा। जिओ ने 1 जीबी डाटा प्लान की कीमत 309 रुपये रखी है जिससे आपको अगले को 84 दिनों तक रोज 1 जीबी डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग मिलेगा, यह ऑफर केवल प्राईम मेंबर के लिए है। नॉन प्राइम मेंबर को यही ऑफर 349 रुपये में मिलेगा। वही 2 जीबी डाटा प्लान के लिए आपको 549 का रिचार्ज करना होगा जिससे आपको अगले को 84 दिनों तक रोज 2 जीबी डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग मिलेगा।

टेलिनॉर भी कूदी टेलीयुद्ध मे

सिर्फ 103 रुपए में दो महीने तक मिलेगा

मुकेश अंबानी के टेलीयुद्ध के जवाब में नार्वे की कंपनी टेलीनॉर भी कूद पड़ी है। टेलीनॉर ने नए ग्राहकों के लिए प्लान 103 बाजार में उतारा है। इस प्लान में 103 रुपए का रिचार्ज कराने पर तीन महीने यानी 90 दिन तक वॉयस कॉल की सुविधा के साथ-साथ 60 दिन तक अनलिमिटेड 4-जी इंटरनेट डेटा मिलेगा।

फौरी तौर पर यह प्लान देश के चुनिंदा सर्किल में उपलब्ध रहेगा।

कंपनी के मुताबिक नए ग्राहकों को इस प्लान के तहत 25 रुपये का टॉकटाइम दिया जाएगा। साथ ही लोकल और एसटीडी कॉल के लिए 25 पैसे/ मिनट की दर से चार्ज वसूला जाएगा। प्लान की वैधता 90 दिन रहेगी। यानी उपभोक्ता को तीन महीने तक वॉयस कॉलिंग के लिए कोई रिचार्ज नहीं कराना होगा। वहीं, 60 दिनों तक अनलिमिटेड 4जी डाटा भी दिया जाएगा। कंपनी ने तय किया है कि यूजर्स को रोजाना 2जीबी डाटा ही मिलेगा।

टेलीनॉर का यह नया प्लान बीएसएनएल के 339 रुपये वाले प्लान की नकल है। बीएसएनएल के प्लान में उपभोक्ता को रोजाना 2 जीबी डाटा मिलता है, यूं कहिए महीने में 56 जीबी डाटा। इसके साथ ही फ्री ऑन नेट कॉलिंग की सुविधा भी मिलती है। इसका मतलब यूजर्स बीएसएनएल टू बीएसएनएल मुफ्त कॉलिंग कर सकते हैं, जबकि दूसरे नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए रोजाना 25 मिनट मुफ्त मिलते हैं। प्लान की वैधता 28 दिन रहती है।

Share this news...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फॉलो करें।