bus accident chaibaisa

बराती लेकर लौट रही बस टेबो घटी में पलटी, कई घायल, स्थानीय विधायक ने की मरीजों की पूरी मदद

20
Rohit Kumar Mishra

रोहित कुमार मिश्रा

चाईबासा। खूंटी के चालमा गांव से दुल्हन ले कर लौट रहे सोनुवा प्रखंड के सेगेईसाई निवासी गोपाल सिंह सोय की बरात गाड़ी (दुल्हन बस) एचएच 75 ई बंदगाव के चाकी के पास पलट गया।

इस दुघर्टना में करीन 27 लोग घायल हो गये। सभी घायलों को इलाज के लिए अनुमंडल अस्पताल चक्रधरपुर लाया गया। इसकी सूचना मिलते ही चक्रधरपुर के माननीय विधायक श्री शशिभूषण सामाड कार्यकर्ताओं के साथ अस्पताल पहुंचे। जहां पर स्थिति की जायजा लेते हुए एंबुलेंसों की व्यवस्था किये। एक एंबुलेंस का चालक नहीं होने पर अपने निजी चालक भेज कर मरीजों को ईलाज के लिए टीएमएच भेंजवाये।

वहीं अन्य एंबुलेसों में तेल भरवाने के लिए आर्थिक मदद दिये। तुंरत व्यवस्था करा कर करीबन 6 गंभीर अवस्था में घायल मरीजों को टीएमएच और अन्य 5 मरीजों को सदर अस्पताल भेजवायें। अक्सर देखने को मिलते है कि विधायक श्री शशिभूषण सामाड इस तरह के घटनों में सहयोग के लिए पहुंचते है और एक जनप्रतिनिधि का कर्त्तव्य करते है।

चक्रधरपुर का सौभाग्य है कि कर्मठ, जुझारु और गरीबों के हित में खड़े होने वाले विधायक मिले है। ऐसे घटनाओं में हमेशा वह प्राथमिकता देते हुए स्वयं अस्पताल पहुंचते है और लोगों का सहयोग अंतिम समय तक करने में लगे रहते हैं। शनिवार को हुई दुघर्टना में भी देखने को मिले। विधायक ही नहीं उनके कार्यकर्ता भी लोगों के सहयोग में हमेशा खड़े हो जाते है।

वहीं विधायक श्री सामाड ने सिविल सर्जन चाईबासा से फोन में बात कर मरीजों के बेहतर इलाज कराने को कहें। माननीय विधायक श्री सामाड ईश्वर से घायलों को जल्दी ठीक होने का कामना किये।