घन्ने कोहरे का शिकार हुई कारंवा बस, जा टकराई ट्रेलर से, नौ यात्री हुए घायल

Bus accident
Janmanchnews.com
Share this news...

कारंवा बस चालक व एक 70 वर्षाय घायल बृद्व कि स्थिति चिंताजनक…

गंभीर रूप से चार घायलों को सिधे बेहतर इलाज के लिए जमशेदपुर किया गया रेफर…

सामान्य रूप से घायल पांच लोगों का इलाज सदर अस्पताल चाईबासा में चल रही है…

Rohit Kumar Mishra
रोहित कुमार मिश्रा

चाईबासा। हाटगम्हरिया थाना क्षेत्र के अधिन पड़ने वाली तालाबुरू के समीप टाटानगर से जैतगढ़ कि ओर जाने वाली कारवां बस घन्ने कोहरे का चपेट में आ जाने से विपरित दिशा में आकर एक ट्रेलर से सीधे भीड़त हो गई। इस सड़क हादसा में बस चालक समेत नौ लोगों को घायल होने कि खबर है।

इधर घटना कि जैसे ही चाईबासा पुलिस कप्तान अनीश कुमार गुप्ता को सूचना मिली। वैसे ही पुलिस को सहायता के लिए घटना स्थल पहुंचने कर त्वरित कार्रवाई कि सुचना दी गई। वहीं कोलहान डीआईजी साकेत कुमार सिंह घटना कि सूचना पाते ही घायलों को बेहतर इलाज के लिए सुविधा उपलब्ध कराने की बात कही।

इधर चाईबासा पुलिस के साथ-साथ यात्रियों कि मदद के लिए चाईबासा रेडक्रास सोसाईटी, एसीसी झीकपानी तथा सदर अस्पताल के चिकित्सक सहायता व अन्य स्वंय सेवी संस्था भी घटना स्थल पहुंच घायलों का सहयोग किया और चाईबासा सदर अस्पताल में पहुंचाने का सहयोग किये। इधर घायलों को बेहतर इलाज के लिए चाईबासा सदर अस्पताल के सिविल सर्जन सहित दस चिकित्सकों के बिशेष चिकित्सकों के द्वारा घायलों का ईलाज में लग गये।

वहीं घायलों की बेहतर ईलाज तथा देखने के लिए चैंबर अॉफ कॉमर्स के पदाधिकारी, मानवाधिकार आयोग से राज राम गुप्ता, भाजपा के पूर्व विधायक बरकुंवर गगराई, प्रताप कटारिया, झामुमो नेता डीके बर्नजी, जीप उपाध्यक्ष सह कांग्रेस नेत्री चांदमुनी बालमुचू आदि कई स्वंय सेवी संस्था के लोग पहूंचें। इधर बस चालक व 70 वर्षिय एक अन्य वृद्ध समेत दो लोग यानी चार लोगों को इस हादसे में गंभीर चोटे आई है। जिसमें बस चालक व एक वृद्व कि स्थिति चिंताजनक बताई जा रही है। वहीं पांच यात्री को आंशिक रूप से चोटे लगने कि बात है। सभी चार गंभीर रूप से घायल यात्रियों को बेहतर ईलाज के लिए जमशेदपुर रेफर कर दिया गया है। घटना करीब सावा सात बजे कि है।

Share this news...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फॉलो करें।