bear-1

जंगल में खो गया था बच्चा, भालू ने की देखभाल

104

 नॉर्थ कैरलिना। नॉर्थ कैरलिना में 3 साल का एक बच्चा जंगल में गायब हो गया। मिरर में छपी खबर के अनुसार, 2 दिनों तक बच्चे को ढूंढ़ने के लिए काफी प्रयास हुए और बच्चा सही-सलामत मिल भी गया। बच्चे ने जंगल में अपनी जान बचाने की जो कहानी बताई वो हैरान करनेवाली है। 3 साल के केसी हाथवे ने बताया कि जंगल में उसकी देखभाल एक भालू ने की। मेडिकल जांच के बाद डॉक्टरों ने बताया कि मामूली चोट के अलावा बच्चे को कोई और चोट नहीं लगी है।

beare-12

bear save baby

केसी को ढूढ़ने के लिए डॉग स्कवॉड टीम के साथ हेलिकॉप्टर से भी सर्च अभियान चलाया गया। केसी की कोई खबर नहीं मिली और कम तापमान बारिश और भयानक ठंड के कारण परिवार की चिंता अपने चरम पर थी। हालांकि, स्थानीय लोगों ने भी इस सर्च अभियान में अपनी तरफ से मदद शुरू की। ऐसी ही टीम का हिस्सा रहीं लीजा फ्रेकर ने अपने घर के पास बच्चे के रोने की आवाज सुनी। लीजा ने सतर्कता बरतते हुए सर्च टीम और ऐंबुलेस को इसकी सूचना दी। केसी झाड़ियों के बीच था और घबराया हुआ भी था।

beare-123

bear save baby

सर्च टीम का कहना है कि मामूली जख्मों को छोड़ दें तो वह बिल्कुल ठीक है। डॉक्टरों का कहना है कि ठंड के कारण वह थोड़ा कमजोर हो गया है, लेकिन सही केयर और खानपान से वह काफी जल्दी ठीक हो जाएगा। फेसबुक पर केसी की आंटी ने उसकी तस्वीरें शेयर कीं और सर्च टीम के साथ बाकी लोगों का भी शुक्रिया अदा किया। केसी के परिवार ने बताया कि वह बिल्कुल ठीक है और घर वापस आकर बहुत खुश है।

bear-1234

bear save baby