पुलिस प्रशासन के खिलाफ जनक्रांति मंच ने जम कर की नारेबाजी

जनक्रांति मंच
Janmanchnews.com
Share this news...

सुरेंद्र कुमार जोशी की रिपोर्ट,

चूरू (तारानगर)। जन क्रांति मंच के हरीसिंह बेनीवाल के नेतृत्व में तारानगर के युवाओं ने राज्यपाल के नाम उपखंड अधिकारी को सौंपा ज्ञापन। ज्ञापन देने से पहले जनक्रान्ति मंच के हरिसिंह बेनीवाल के नेतृत्व में बड़ी संख्या में युवा उपखण्ड कार्यालय पहुंचे और पुलिस प्रशासन के खिलाफ जम कर नारेबाजी की।

विडियो देखें

ज्ञापन के माध्यम से राज्यपाल को क्षेत्र की बिगड़ी हुई कानून व्यवस्था के बारे में अवगत करवाते राज्य की कानून व्यवस्था एकदम से बिगड़ी हुई बताया। पूरे राज्य में गुंडों अपराधियों का राज है। आम व्यक्ति जब न्यायालय परिसर में भी सुरक्षित नहीं है तो उसे कहां सुरक्षा मिलेगी कल चुरू जिले के राजगढ़ के कोर्ट परिसर में जहां आम व्यक्ति अपने आप को सुरक्षित व न्याय व सुरक्षा की उम्मीद करता है।

वहीं अपराधियों द्वारा एक व्यक्ति को मौत के घाट उतार दिया गया। दो व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए। यह पहली बार नहीं इससे पहले भी राजगढ़ न्यायालय में ऐसी शर्मनाक घटना घटित हो चुकी है। अनेक बार अपराधी पुलिस को चकमा देकर फरार हो चुके हैं। हर बार पुलिस की भूमिका संदिग्ध रहती है।

इस अवसर पर जन क्रांति मंच के जिलाध्यक्ष हरीसिंह बेनीवाल छात्र संघ अध्यक्ष रोहित भाकर प्रेम कुमार भाकर विनोद पिलानिया दिवाकर अजीत सहारण सुनील मोहित मनोज प्रमोद दईया मनजीत सिंह सहित युवा मौजूद रहें।

Share this news...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फॉलो करें।