CM nitish

भाजपा और जदयू के बीच खटास की खबरे को CM नीतीश ने बताया अफवाह

20

पटना। भाजपा और जदयू के बीच कुछ मुद्दे पर चल रही खटास की खबरे को लेकर CM नीतीश कुमार ने बड़ा बयान दिया है। CM ने सोमवार को कहा कि आज समाज में जो हो रहा है और जिस तरह के भाषा का प्रयोग किया जा रहा है, यह सही नहीं है। उन्होंने यह स्पष्ट किया कि वो किसी भी कीमत पर साम्प्रदायिक माहौल ख़राब नहीं होने देंगे।

दरअसल, सोमवार को जनसंवाद के बाद पत्रकारों से बाते करते हुए CM नीतीश कुमार ने कहा कि सरकार में किसी तरह का कोई मदभेद नहीं है। उनके बगल में बैठे डिप्टी CM के तरफ इशारा करते हुए कहा कि मैं और सुशील मोदी एक साथ बैठे हैं और क्या कोई दूरियां नजर आ रही है? वही सीट शेयरिंग के सवाल पर CM ने कहा कि समय आने पर इसकी बात होगी। सीट शेयरिंग को लेकर अभी कोई बात नहीं हुई है। समय आने पर एक साथ बैठकर बात करेंगे।

वही लालू यादव से हुए फ़ोन पर बातचीत वाले सवाल को लेकर CM ने कहा कि मैंने उनका स्वास्थ का हालचाल लेने के लिए फ़ोन किया था। लेकिन इसे बेहद गलत तरीके से पेश गया और काफी गलत बाते भी सामने आई। इतना ही नहीं जब उनसे नो एंट्री बोर्ड पर सवाल किया तो उन्होंने कहा कि क्या किसी की हैसियत है नो एंट्री लगाने का।

साथ ही बिहार के बाहर गठबंधन पर उन्होंने कहा कि हमलोगों का बिहार में बीजेपी के साथ गठबंधन है लेकिन सभी पार्टियां अपना विस्तार करना चाहती है। जो लोग बिहार के बाहर पार्टी के लिए काम कर रहे हैं उनकी इच्छा के मुताबिक फैसला लिया जाता है। बिहार के बाहर एनडीए को छोड़कर किसी और से गठबंधन की बात बेमानी है।