Shivraj Singh Chauhan

क्या राहुल गांधी को पता है प्याज व भिंडी कहां और कैसे उगाई जाती है- CM शिवराज

35

सतना। इन दिनों MP विधासभा चुनाव को लेकर सभी दलों में राजनीतिक बयान बाज़ी शुरू हो चुकी है। कई बड़े नेता आज कल MP का दौरा कर रहे है। फिलहाल, MP में मौजूदा सरकार भाजपा की है। MP सरकार की सत्ता से कांग्रेस पिछले 15 सालों से दूर है। खबरे यह भी आई है कांग्रेस ने MP चुनाव को लेकर बसपा के साथ गठबंधन कर चुनाव लड़ने का फैलसा किया है, जिसे शायद कांग्रेस के लिए एक ही विकल्प नज़ार आ रहा है।

वही MP चुनाव को लेकर इन दिनों मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी चुनावी दौरे पर है। सतना में जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान CM शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस के दों विधायकों पर जमकर निशाना साधा। सतना में CM के कुछ अलग ही तेवर दिखे। विपक्षियों पर हमेशा नरम रुख रखने वाले सीएम चौहान अपने भाषण में इस बार हमलावर नजर आए।

साथ ही CM ने सतना में जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान अपने संबोधन में विधानसभा उपाध्यक्ष एवं अमरपाटन से विधायक राजेंद्र सिंह पर जानकर निशाना साधा और उनपर CM ने भ्रष्टाचार का आरोप भी लगाया। वही CM द्वारा दिए इस बयान को अब बड़े सियाशी मतलब निकाले जा रहे है।

इनता ही CM शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी पर भी जमकर निशाना साधा। साथ ही CM में कहा कि राहुल गांधी किसानों की बात करते है , मगर क्या उन्हें यह पता है कि प्याज व भिंडी कहा और कैसे उगाई जाती है.