BREAKING NEWS
Search
yogi aditya nath

PM मोदी के बाणसागर में आगमन को लेकर कार्यक्रम स्थल पर तैयारियों का जायजा लेने पहुंचे CM योगी

1
Nisar Ahmad

निसार अहमद

मिर्जापुर। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बाणसागर नहर परियोजना और अन्य योजनाओं के लोकार्पण के लिए 15 जुलाई को जिले में होने वाले कार्यक्रम में प्रधानमंत्री के आगमन की तैयारियों का जायजा लेने कार्यक्रम स्थल और हलिया बिकास खण्ड के अदवा बैराज डैम देखने पहुंचे। उन्होंने अधिकारियों से कार्यक्रम के तैयारियों के बारे में जानकारी ली।

मुख्यमंत्री पहले बाणसागर डैम अदवा बैराज पहुंचे। जहां पर 20 मिनट तक डैम तथा जलाशय के बारे में जानकारी लिया। इसके बाद वह कार्यक्रम स्थल चन्दईपुर पहुंचे जहां पर प्रधानमंत्री की जनसभा होने वाली है। वहां पहुचते ही मुख्यमंत्री मंच पर पहुंचकर कर कार्यक्रम के तैयारियों के बारे में अधिकारियों से जानकारी ली। उसके बाद पास में खड़े पुलिस अधीक्षक आशीष तिवारी से पार्किंग के बारे में जानकारी लिया और सभा स्थल से पांच सौ मीटर दूर वाहन पार्किंग बनाने के लिए निर्देश दिया। जिससे सभा में आने वालों को कोई परेशानी का सामना नही करना पड़े।
yogi aditya nath 1

janmanchnews.com

मुख्यमंत्री के साथ केंद्रीय परिवार कल्याण एवं स्वास्थ्य राज्यमंत्री अनुप्रिया पटेल, सिंचाई मंत्री धर्मपाल सिंह एवं भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेन्द्रनाथ पाण्डेय एवं जिले के बिधायकगण मौजूद थे। निरीक्षण के पहले मीरजापुर, सोनभद्र एवं भदोही के जिलाधिकारी तथा तीनों जिले के पुलिस अधिकारियों से कार्यक्रम के तैयारियो के समबन्ध में जानकारी ली। प्रेसवार्ता में मुखमंत्री ने बताया कि बाणसागर नहर परियोजना से मिर्जापुर जिले के एक लाख सत्तर हजार किसानों को फायदा पहुंचेगा।