विशाल भारद्वाज की फिल्म में लीड रोल में नजर आएंगें कॉमेडियन सुनील ग्रोवर

Sunil Grover
File Photo: सुनील ग्रोवर
Share this news...
Kirti mala
कीर्ति माला

मनोरंजन डेस्क। पिछले काफी दिनों से कॉमेडियन सुनील ग्रोवर कपिल शर्मा से विवाद को लेकर चर्चा में थे। लेकिन इस बार अपनी फिल्म को लेकर चर्चा में है।

विशाल भारद्वाज की फिल्म चूड़ियां आने वाली है। जिसमें सुनील लीड रोल में नजर आनेवाले हैं जिससे सुनील काफी उत्साहित हैं। इस फिल्म को लेकर हाल ही में घोषणा हुई है कि इस फिल्म में लीड रोल में टीवी की लोकप्रिय स्टार राधिका मदान अभिनय करने जा रही हैं। साथ ही इसी फिल्म में सान्या मल्होत्रा भी हिस्सा बन रही हैं।

जाहिर है कि यह सुनील ग्रोवर के लिए बड़ी खुशखबरी है। सुनील के लिए यह पहली बार होगा कि वह विशाल की फिल्म में साथ काम करने जा रहे हैं।दरअसल, विशाल लंबे समय से इस कॉमेडी ड्रामा को दर्शकों तक पहुंचाना चाहते थे।

अब जाकर उनकी यह कास्ट पूरी हुई है। सुनील ने इससे पहले कई फिल्मों में काम किया है। फिल्म प्यार तो होना ही था में वह छोटे से किरदार में थे। बाद में जय हो, गब्बर और कई फिल्मों में वह अभिनय कर चुके हैं। लेकिन यह मौका उनके लिए बड़ा मौका है।

इस फिल्म के बारे में एक स्टेटमेंट जारी करते हुए विशाल भारद्वाज ने कहा है कि वह खुश हैं कि सुनील ग्रोवर इस फिल्म का हिस्सा बने है।

Share this news...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फॉलो करें।