कांग्रेस ने भाजपा पर लगाया कई गंभीर आरोप, पार्टी ने जारी किया आरोप पत्र

congress P.C
Janmanchnews.com
Share this news...

भोपाल। एक बड़ी खबर सामने आई है। MP चुनाव को लेकर भाजपा और कांग्रेस दोनों दल लगातार एक दूसरे पर हमला बोल रही है। इसी कड़ी में कांग्रेस ने भाजपा पर जोरदार हमला बोला है।

कांग्रेस ने भाजपा के 15 सालों पर एक आरोप पत्र जारी किया है। इसके आलावा कांग्रेस ने CM शिवराज सिंह पर हमला बोलते हुए कहा कि शिवराज सरकार ने पिछले 15 सालों की झूठी विकास दर, झूठे कृषि विभाग, झूठी सिंचाई, व्यापम की लूट, बलात्कार, भ्रष्टाचार, किसानों की छातियों पर गोली दागने का काम किया है।

दरअसल, भोपाल में कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान भाजपा पर कई आरोप लगाये। उन्होंने ने CM शिवराज सिंह पर आरोप लगाया कि MP पहला ऐसा राज्य है, यहां मुख्यमंत्री के गृह जिले के 24 गावों के किसानों ने राष्ट्रपति से इच्छा मृत्यु की मांग की, हर दिन 4 किसान फांसी के फंदे पर झूल जाते हैं।

साथ ही कांग्रेस ने यह भी आरोप लगाया कि हजारों किसानों पर बिजली चोरी के झूठे मुकदमे बनाये गए, 15 साल में 1500 किसान आंदोलन हुए, मूंग की दाल का घोटाला करने वाले कलेक्टर अभी भी मस्त घूम रहे है। प्याज घोटाले में 500 करोड़ की लूट करने वाले निश्चिंतता की नींद सो रहे हैं।

Share this news...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फॉलो करें।