कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने किया रीवा नगर निगम का घेराव, मांगें पूरी न करने पर दी उग्र आंदोलन की धमकी

Share this news...
ईशू केशरवानी
ईशू केशरवानी

रीवा। रीवा के अधिकारी मौजमस्ती और अय्याशी में व्यस्त हैं रीवा की जनता पानी को तरस रही है रीवा नगर निगम को चाहिये तेजतर्रार आईएएस, रीवा में पानी के समस्या के लिये आज सभी कांग्रेसी वार्ड पार्षद व कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने किया नगर निगम कमिश्नर व महापौर का घेराव व जम के किये नारेबाजी नगर निगम में किए गए नारेबाजी में भाजपा की सरकार को झूठा सरकार बताया गया और बोला गया कि भाजपा की सरकार आम जनता को चूस रही है।

एक एक बूद पानी के लिए तरस रही है रीवा जिले की पब्लिक रीवा में वर्तमान समय में पानी की भयावह स्थिति है पिछले 15 दिनों से वार्डो में पानी नही आ रहा है, वार्ड 12 के पार्षद विनोद शर्मा ने बताया कि मैं व समस्त कांग्रेस पार्टी के सदस्य वार्ड पार्षद व कांग्रेसी कार्यकर्ता ने अपने स्तर से नगर निगम कमिश्नर से लेकर हर अधिकारी व कर्मचारियों से बात की कई बार अहिंसात्मक आन्दोलन किया, उपवास किया पर पानी के लिये मैं हर लड़ाई लड़ने को तैयार हूँ। जेल भी जाने को तैयार हूँ।

यदि कल से पानी की बहाली नहीं हुई तो अब जनता के पानी समस्या के लिये बड़ा कदम उठाऊंगा, रीवा में पानी केवल इसलिये नही आ रहा कि उद्योग मंत्री राजेन्द्र शुक्ला जी अपने फार्म हाउस के लिये सड़क बनवा रहे हैं, वही पुलिया बन रही है। इसीलिए पानी रुका हुआ है और टैंकर जो हैं समदड़िया की छत बनवाने में व्यस्त है। यदि कल से पानी नहीं आया तो और बड़ा आंदोलन किया जाएगा। शहर की आम जनता पिछले 15 दिनों से बिना पानी के मर रही है जिसका ख्याल प्रशासन व अधिकारियों को नहीं है।

Share this news...