Rameshwar sharma

धार्मिक कार्यक्रम में विदेशी बालाओं का नांच, विवादों में फसे भाजपा विधायाक, कांग्रेस ने उठाये कई सवाल

63

भोपाल। इन दिनों MP भाजपा उपाध्यक्ष व भोपाल की हुजूर विधानसभा सीट के विधायक रामेश्वर शर्मा एक बार फिर सुर्खियों में है। बीते दिनों विजयदशमी के कार्यक्रम में पहुंचे विधायक रामेश्वर शर्मा पर कई सवाल खड़े हो रहे है। दरअसल, उस दौरान वहां सांस्कृतिक कार्यक्रम की आड़ विदेशी बालाओं के साथ नांच गाना चल रहा था।

शुक्रवार को भोपाल में विजयदशमी के कार्यक्रम के दौरान विधायक रामेश्वर शर्मा पहुंचे। मगर वहां मंच पर विदेशी बालाओं का डांस चल रहा था जो विधायक जी को एक बार विवादों में ला दिया है।

अब इस मामले को लेकर कांग्रेस कई सवाल खड़े कर रही है। कांग्रेस का कहना है कि विदेश बालाओं के नांच कर कौन सी सांस्कृति को दिखा रहे है?

इस मामले को लेकर कांग्रेस प्रवक्ता भूपेंद्र गुप्ता ने कहा कि “बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा विदेशी डांसरों को नचवा रहे हैं। मैं आरएसएस से पूछना चाहता हूं कि वो पार्टी के उपाध्यक्ष हैं, क्या इसी तरह का व्यक्ति निर्माण संघ करता है। इस तरह के विधर्मी आचरण के लिए बीजेपी को अपने विधायक पर कार्रवाई करनी चाहिए।”

वहीं इस मामले को लेकर भाजपा विधायक ने कहा कि वो कार्यक्रम में जरुर गये थे। मगर वहां होने वाले विदेशी बालाओं के डांस की जानकारी उन्हें नहीं।