congress logo

कांग्रेस के शुरू हुआ बवाल, तारानगर से डाॅ. चन्द्रशेखर बैद का टिकट कटने से समर्थक हुए नाराज

56

कांग्रेस से पूर्व विधायक भी रह चूके है डाॅ. चन्द्रशेखर बैद….

तारानगर में पूर्व लोकसभा व राज्य सांसद नरेंद्र बुडानिया को मिला है टिकिट….

Surendra Joshi

सुरेन्द्र कुमार जोशी

चूरू। तारानगर विधानसभा से कांग्रेस से पूर्व विधायक रह चूके डाॅ. चन्द्रशेखर बैद का टिकट कटने पर नाराज समर्थकों ने शुक्रवार को दोपहर एक बजे ओसवाल पंचायत भवन में बैठक बुलाई। जिसमें निर्णय लिया गया कि डाॅ. बैद को चुनाव लड़ाया जाए। तो वहीं डाॅ. बैद ने भी दुहाई देते हुए कहा कि मैं व मेरे पिताजी चंदन मल बैद ने हमेशा से कांग्रेस पार्टी का अनुशासित सिपाही होकर कार्य किया है।

लेकिन कुछ लोगों ने मेरी टिकट कटवा दी जिसका विरोध मेरे कार्यकर्ता कर रहे है। डाॅ. बैद ने कहा कि कार्यकर्ताओं के निर्णय पर उनको चुनाव लड़ना पड़ेगा। अभी तक डाॅ. बैद ने ये नहीं बताया कि वे किस पार्टी से चुनाव लड़ेगे या निर्दलिय उम्मीदवार के रूप में नामांकन दाखिल करेगें । 

सूत्रों के हवाले से खबर आ रही है कि डाॅ. बैद भारतीय जनता पार्टी से बात चल रही है, तो वहीं कई अन्य दलो से भी चर्चा चल रही है। लेकिन बैद ने अभी तक अपने पत्ते नहीं खोले कि कौन सी पार्टी से वो चुनाव लड़ सकते है।

गौरतलब है कि तारानगर में कांग्रेस पार्टी ने पूर्व राज्यसभा व लोकसभा सांसद नरेन्द्र बुडानियां को टिकट देकर चुनावी मैदान में उतारा है। लेकिन पिछले चार पांच माह से डाॅ. बैद भी गांव-गांव और ढाणी-ढाणी में सम्पर्क कर रहे है।

अपने चुनावी दौरे के दौरान डाॅ. बैद ये कहते रहे है कि कांग्रेस पार्टी किसी को भी टिकट दे हम सब कांग्रेसी एक साथ है। लेकिन अब डाॅ. बैद का टिकट कटने से वो कांग्रेस पार्टी के विरोध में खड़े नजर आ रहे है।