टिकट को लेकर अब बाबाओं और साधु संतों का सहारा ले रहे हैं दावेदार

MP election...
Janmanchnews.com
Share this news...

जबलपुर। MP सहित चार राज्यों के लिए चुनावों की तारीखों का ऐलान कर दिया गया है। सभी दल अपने पूरी कोशिश में लगी है। चुनाव को लेकर सभी दल बाबाओं और साधु संतों का भी सहारा लेना शुरू कर दिया है। 

दरअसल, दावेदार पार्टियों में अपने स्तर पर टिकट का जुगाड़ नहीं मिलने पर अब बाबाओं और साधु संतों का भी सहारा लेना शुरू कर दिया है। अब  तो  टिकट का जुगाड़ को लेकर दावेदार बाबाओं और साधु संतों द्वारा बड़े नेताओं से खुद की सिफारिश करवा रहे हैं। वहीं दावेदार तो टिकट को लेकर बाबाओं और साधु संतों के साथ पार्टी मुख्यालय का चक्कर भी काट रहे है।

इसी कड़ी में जबलपुर से कांग्रेस के तरफ से बरगी से टिकट के लिए दावेदारी कर रहे कृष्ण कुमार चौकसे भी आज कल  बाबाओं और साधु संतों का सहारा ले रहे है। कृष्ण कुमार चौकसे आज कल टिकट को लेकर पार्टी मुख्यालय का चक्कर भी काट रहे है। इसी मामले को लेकर कुछ दिन पहले कृष्ण कुमार चौकसे हामंडेश्वर लक्ष्मणदास बालयोगी के साथ कांग्रेस कार्यालय पहुंचे थे।

कृष्ण कुमार चौकसे बाबा के साथ कांग्रेस मुख्यालय पहुंचे। उस दौरान उन्होंने टिकट को लेकर बाबा से सिफारिश भी की। पार्टी द्वारा बाबा को यह आश्वासन भी दिया गया। मगर कृष्ण कुमार चौकसे ने यह साफ़ कर दिया कि अगर उन्हें बरगी से टिकट नहीं मिलता है, तो वहां कांग्रेस की हार तय है।

Share this news...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फॉलो करें।