BREAKING NEWS
Search
भयानक

‘भयानक’ की गला रेतकर हत्या, बोरे में ठूँसकर दालमंडी के हड़ाहसराय में फेका लाश

0
Share this news...

दालमंडी प्रकरण से देशभर की मीडिया में छाये इलाके में बोरे में बंद लाश मिलनें से मार्केट में सनसनी…

–ताबिश अहमद

वाराणसी: पिछले हफ्ते से बनारस की सबसे बड़ी ग्रे मार्केट सुर्खियों में है, कभी हाल ही में मिली अंडरग्रांउड मार्केट या पार्किग को लेकर तो कभी उसी गुप्त रूप से बन रही भूमिगत मार्केट को लेकर व्यापारियों, पुलिस, वीडीए, मीडिया के बीच खिची तलवारों को लेकर। इस हाड़ कपाऊ ठंड में गरमाये दालमंडी इलाके के हड़ाहसराय में जब आज सुबह एक युवक की बोरे में बंद कर फेकी गई लाश मिली तो बाजार में सनसनी फैल गयी।

जानकारी के मुताबित थाना चौक के अंतर्गत आने वाले हड़ाहसराय में कुंए के पास आज अल-सुबह लोगों को बोरे में बांधकर फेकी गयी लाश दिखी तो चौक पुलिस को सूचना दी गयी।

बोरे में लाश की सूचना के बाद मौके पर पहुंची चौक और दशाश्वामेध थानों की टीम ने जब लाश की शिखाख्‍त की कोशिश की तो वह दशाश्‍वमेध थानाक्षेत्र के देहलू गली निवासी रोजर अली उर्फ भयानक की निकली। लाश को बोरे में हाथ-पैर बांधकर ठूंस दिया गया था। प्रथमदृष्‍टया भयानक की गला रेतकर दर्दनाक तरीके से हत्‍या किये जाने का मामला सामने आया है।

पुलिस के अनुसार मृतक वाराणसी के कई थानाक्षेत्र में भयानक के नाम से कुख्‍यात हो चुका था। भयानक के खिलाफ चौक, चेतगंज और दशाश्‍वमेध थाने में विभिन्‍न अपराधों में नाम दर्ज हैं। वहीं भयानक की नृशंस हत्‍या के बाद उसके परिजनों ने विरोधी अपराधियों पर हत्‍या का आरोप लगाया है।

सूत्रों के मुताबिक हत्यारों ने उसे नशे मे उसके हाथ पैर बांध कर उसकी गला रेत कर हत्या कर पॉलीथीन शीट में लपेटकर उसके शव को हड़ाहासराय के कूंए के पास फेककर फरार हो गये। सुबह नागरिकों के पुलिस को सूचना देने पर पुलिस उसके शव को लेकर मंडलीय अस्पताल कबीर चौरा पहुंची।।जहां डाक्टरों ने परिक्षण उपरांत उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, मृतक के शरीर पर एक दर्जन से अधिक चोट पाई गई। पुलिस आगे की कार्यावाही में जुट गई है।

Share this news...