सुशासन का राज्य हुआ बेअसर, राजद नेता के पुत्र की गोली मारकर हत्या

photo
janmanchnews.com
Share this news...
Santosh Raj
संतोष राज

समस्तीपुर। जिले के मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के फतेहपुर में अपराधियों ने राजद नेता के पुत्र को गोली मारकर हत्या कर दिया। सूत्रों से मिली जानकारी में मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के मोरवा प्रखंड के राजद नेता लखिंदर राय के पुत्र आनंद भारती की गोली मारकर हत्या कर दी। आपको बताते चलें की आनंद भारती रविवार शाम अपने घर से बहन के घर जाने के लिए निकले थे।

उसी समय आनंद भारती के दोस्त ने आनंद को अपने घर फतेहपुर बुला लिए रात में आनंद भारती गहरी नींद में सोये हुए थे। उसी क्रम में अपराधियों ने आनंद भारती को सर मे गोली मारकर हत्या कर दिया।

वही इस मामले में मुसरीघरारी थाना के पुलिस कार्यवाई करते हुए मृतक आनंद भारती के दोस्त और उसके पिता को अपने हिरासत में ले लिया है। आपको बता दें की फिलहाल हत्या की वजह अभी साफ नही हुआ है। वही पर परिजन और ग्रामीणों का कहना है आनंद भारती की हत्या गांव में पूर्व से चल रहे थे। जमीनी विवाद के कारण हुआ होगा। जमीन के विवाद में कई बार धमकी भी मिल चुका था।

दूसरी ओर शव को सदर अस्पताल  आया गया जहां  पोस्टमार्टम के दौरान आक्रोशित लोगो और पुलिस बल के बीच बबाल खड़ा हो गया  वह उपस्थित लोगो का कहना था पुलिस के मिली भगत से घटना का अंजाम दिया गया है। वही उपस्थित सदर डी एस प्रितिश कुमार ने लोगों को समझा बुझा कर शांत कराया और पुलिस को आदेश दिया अपराधी को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जायेगा।

Share this news...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फॉलो करें।