Dedication Day

भाजपा कार्यालय में बड़े धूमधाम से मनाया गया समर्पण दिवस

184
Omprakash Varma

ओमप्रकाश वर्मा

धौलपुर। समर्पण दिवस के अवसर पर जिला भारतीय जनता पार्टी धौलपुर की बैठक जिला अध्यक्ष बहादुर सिंह त्यागी की अध्यक्षता में राजनिवास स्थिति भाजपा कार्यालय पर आयोजित की गई। विशिष्ट अतिथि सत्यनारायण जेमन प्रभारी शक्ति केन्द्र लोकसभा उपस्थित रहे। 

बैठक में उपस्थिति पदाधिकारियों को संबोधित करते हुए जिला अध्यक्ष ने कहा कि पंडित दीनदयाल जी एकात्म मानववाद के प्रणेता थे, वह मात्र राजनेता नहीं थे, बल्कि उच्च कोटि के चिंतक, विचारक और लेखक भी थे। उन्होंने श्रेष्ठ शक्तिशाली और संतुलित रूप से विकसित राष्ट्र की कल्पना की थी। व्यक्तिगत जीवन में उनकी कोई महत्वाकांक्षा भी नहीं थी।

उन्होंने अपना जीवन समाज और राष्ट्र को समर्पित कर दिया था। बोलते हुए त्यागी ने कहा कि आज भारतीय जनता पार्टी नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में उपाध्याय जी के विचारों पर चलकर राष्ट्र सेवा में लगी है देश का केवल एक परिवार ही नहीं, अब तो 22-22 पार्टिया मिलकर भाजपा के खिलाफ खड़ी हो गई है और अपने काले कारनामों को छिपाने में जुटी है।

कार्यक्रम में बोलते हुए बरिष्ठ नेता जिला उपाध्यक्ष कैलाश सोनी नेपंडित दीनदयाल उपाध्याय के जीवन पर प्रकाश डाला। भाजपा मीडिया प्रमुख विजय त्यागी ने बताया कि पंडित दीनदयाल उपाध्याय की पुण्यतिथि को जिला कार्यालय पर समर्पण दिवस के रूप में मनाया गया।

कार्यक्रम में उपस्थित पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं ने पार्टी कोष में सहयोग राशि के रूप में समर्पण किया। कुछ कार्यकर्ताओं ने नरेन्द्र मोदी एप्प के माध्यम से भी ऑन लाइन समर्पण किया।

बैठक में प्रमुख रूप से पूर्व जिला प्रमुख दुर्ग सिंह अंधाना,जिला महामंत्री डॉ रविन्द्र श्रोती, एड.सरीफ खान, जिला उपाध्यक्ष डॉ. हेमसिंह लोधा, कैलाश सोनी, मीडिया प्रमुख विजय त्यागी, पी सी वोहरा, नत्थी सिंह चेयरमैन, अजमेर सिंह चेयरमैन, वरिष्ठ नेता अलीमुद्दीन अंसारी, मण्डल अध्यक्ष रामवीर शर्मा, रामप्रकाश पहाड़िया, महाराज सिंह चाहर, सह जिला मीडिया प्रमुख महेश यादव, युवा मोर्चा महामंत्री हरेन्द्र सिंह राव, दिग्विजयसिंह राजावत, अनिल चौधरी, राजेन्द्र प्रसाद त्यागी, गुलाब सिंह, पुरुषोत्तम त्यागी सहित प्रमुख पदाधिकारी मौजूद रहे।